सड़क पर भरा पानी,आने जाने वाले लोगों को हो रही परेशानी

संवाददाता-यज्ञनारायण त्रिपाठी मोतीगंज,गोण्डा-गोंडा जिले के पंडरी कृपाल ब्लाक के अंतर्गत एक गांव ऐसा भी है, जहां आज भी सार्वजनिक रास्ते पर पानी भरा हुआ है, इसका मुख्य कारण सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे और गीट्टियां उजड़ जाने से, सड़क के इधर-उधर पड़ी हुई है जिसमें फंसकर लोग भी चोटिल होते हैं और सड़क गड्ढे में तब्दील

संवाददाता-यज्ञनारायण त्रिपाठी

मोतीगंज,गोण्डा-
गोंडा जिले के पंडरी कृपाल ब्लाक के अंतर्गत एक गांव ऐसा भी है, जहां आज भी सार्वजनिक रास्ते पर पानी भरा हुआ है, इसका मुख्य कारण सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे और गीट्टियां उजड़ जाने से, सड़क के इधर-उधर पड़ी हुई है जिसमें फंसकर लोग भी चोटिल होते हैं और सड़क गड्ढे में तब्दील होती जा रही है।

बताते चलें कि पंडरी कृपाल ब्लाक के ग्राम सभा पिपरा भिटौरा के मजरा भरीवा बाजार में बना सड़क, जो मोतीगंज से होते हुए, सोनबरसा हाईवे रोड को जोड़ता है। यह हाईवे रोड गोंडा तथा उतरौला को जोड़ता है जिस पर रोजाना हजारों की संख्या में लोगों का आवागमन रहता है। इसी रास्ते से मोतीगंज विद्यानगर किसान इंटर कॉलेज को पढ़ने के लिए छोटे-छोटे बच्चे भी आते हैं, और अन्य स्कूलों का स्कूली वाहन भी आते जाते हैं तथा दोपहिया चार पहिया वाहन भी चलते हैं।

अभी जब सड़क का यह हाल है,तो बरसात में कैसा होगा। पिपरा भिटौरा गांव निवासी कृष्ण कुमार वर्मा,खेमराज वर्मा सहित दर्जनों लोगों ने बताया, जब चुनाव करीब आता है, तो हर पार्टी के उम्मीदवार आकर यह वादा करते हैं। कि इस बार सरकार बनने पर इसे बनवा दिया जाएगा। लेकिन चुनाव जीतने के बाद किसी भी पार्टी के कोई झांकने तक नहीं आता है, और हम लोग इसी टूटे-फूटे कीचड़ युक्त सड़क पर चलने के लिए मजबूर हैं, अपनी परेशानी कहें तो किस से कहें।

About The Author: Swatantra Prabhat