राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे क्षेत्रीय विधायक व अयोध्या से राजकुमार दास महाराज

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला गोण्डा –अयोध्याधाम श्री राम वल्लभा कुंज से राजकुमार दासजी महराज सहित क्षेत्रीय विधायक विनय कुमार द्विवेदी जनपद के इटियाथोक कस्बे में स्थित सरस्वती स्कूल प्रांगण में रविवार को आयोजित राष्ट्रीय युवा दिवस एवम स्वामी विवेकानंद जयंती समारोह मे बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे।आयोजन के वक्त क्षेत्र के तमाम संभ्रांत लोग भी

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला

गोण्डा –
अयोध्याधाम श्री राम वल्लभा कुंज से राजकुमार दासजी महराज सहित क्षेत्रीय विधायक विनय कुमार द्विवेदी जनपद के इटियाथोक कस्बे में स्थित सरस्वती स्कूल प्रांगण में रविवार को आयोजित राष्ट्रीय युवा दिवस एवम स्वामी विवेकानंद जयंती समारोह मे बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे।आयोजन के वक्त क्षेत्र के तमाम संभ्रांत लोग भी उपस्थित रहे।

मुख्य बाजार में स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में स्वामी विवेकानंद जी के जन्म दिवस को युवा दिवस के रूप में मनाया गया। कार्यक्रम का आयोजन क्षेत्र के समाजसेवी अम्बरीष मणि तिवारी एवं उक्त कालेज के प्रबंधक सुरेश नारायण पांडे ने किया।आयोजन के विशिष्ट अतिथि दामोदर प्रसाद शुक्ल वरिष्ठ समाजसेवी एवं चंद्रभान चतुर्वेदी रहे।
इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्री महाराज जी ने कहा कि भारत के युवाओं को स्वामी विवेकानंद के बताए हुए मार्ग पर चलना होगा जिससे राष्ट्र उन्नति की ओर अग्रसर होगा। अपने संबोधन में मेहनौन विधायक ने कहा कि हमारे देश में समय-समय पर अनेक महापुरुष जन्म लिए हैं जिनमे स्वामी विवेकानंद भी एक हैं, जिनके बताए मार्ग पर चलकर हम अपने राष्ट्र को महान बना सकते हैं।

विधायक ने खुशखबर बताते हुए मौजूद लोगो से कहा कि इटियाथोक बाजार में जल्द ही एक अदद कॉमन सर्विस सेंटर की स्थापना सरकार के बजट से होगी जिसका लाभ क्षेत्रवासियो को मिलेगा।
कार्यक्रम के दौरान अनेक छात्र छात्राओं ने गीत व भाषण प्रतियोगिता में भाग लिया तथा विद्यालय के छात्र विष्णु द्विवेदी ने स्व निर्मित मिसाइल का भव्य प्रदर्शन भी किया। जिसकी उपस्थित सभी लोगों ने खूब सराहना की।

About The Author: Swatantra Prabhat