अवैध कच्ची शराब के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

जयदीप शुक्ला के साथ यज्ञनारायण त्रिपाठी की रिपोर्ट मोतीगंज,गोण्डा- स्थानीय पुलिस ने 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत जेल भेजा। मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद ने बताया कि अवैध कच्ची शराब के विरुद्ध चलाए गए अभियान में शराब बनाने व उसकी बिक्री पर रोकथाम

जयदीप शुक्ला के साथ यज्ञनारायण त्रिपाठी की रिपोर्ट

मोतीगंज,गोण्डा-
स्थानीय पुलिस ने 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत जेल भेजा।

मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद ने बताया कि अवैध कच्ची शराब के विरुद्ध चलाए गए अभियान में शराब बनाने व उसकी बिक्री पर रोकथाम लगाने के लिए समस्त बीट प्रभारी उप निरीक्षकों व अराक्षियो को हिदायत दी गई है किसी भी दशा में अवैध कच्ची शराब का कारोबार नहीं होना चाहिए।

इसी के मद्देनजर कांस्टेबल आशुतोष शर्मा कांस्टेबल पंकज यादव क्षेत्र भ्रमण में निकले थे कि मुखबिर से सूचना मिली की किनकी रोड पुलिया के पास एक व्यक्ति अवैध कच्ची शराब को बिक्री के लिए ले जा रहा है। मुखबिर की सूचना पाते ही दोनों कांस्टेबल बताए गए स्थान पर चल पड़े तो देखा किनकी गांव रोड पुलिया के पास एक व्यक्ति डिब्बे में अवैध कच्ची शराब लेकर जा रहा है।

पुलिस वाले पहुंचे रोक कर उससे पूछा और उसकी तलाशी ली तो डिब्बे में 10 लीटर अवैध कच्ची शराब मिली उसको पकड़ कर थाने लाए पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अन्तू पुत्र रामसुख सोनकर निवासी किनकी (डाकू पुरवा) बताया उसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया।

About The Author: Swatantra Prabhat