यू जी सी के आदेश की प्रतियां जलाई

अलीगढ़। एनएसयूआई जिलाध्यक्ष हनी यादव के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ता ने डीएस कॉलेज के मुख्य द्वार पर एकत्रित होकर नारेबाजी कर यूजीसी द्वारा जारी आदेश का विरोध किया और इसके अतिरिक्त आदेश की प्रतियां जलाई । इस द्वारा कार्यक्रम की जानकारी होने पर पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई और एसओ गांधीपार्क पुलिस बल के

अलीगढ़।

एनएसयूआई जिलाध्यक्ष हनी यादव के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ता ने डीएस कॉलेज के मुख्य द्वार पर एकत्रित होकर नारेबाजी कर यूजीसी द्वारा जारी आदेश का विरोध किया और इसके अतिरिक्त आदेश की प्रतियां जलाई ।


इस द्वारा कार्यक्रम की जानकारी होने पर पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई और एसओ गांधीपार्क पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे ।पुलिस द्वारा सख्ती करने पर कार्यकर्ताओं के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई ।


इस द्वारा एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष हनी यादव ने कहा यूजीसी अंतिम वर्ष के छात्रों को परीक्षा में बैठने के लिए विवश कर रही है जोकि बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है छात्रों के जीवन के साथ खिलवाड़ किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी और यूजीसी और केंद्र सरकार को यह छात्र विरोधी निर्णय वापस लेना होगा


इस मौके पर मुख्य रूप से प्रशांत कुमार, फिरोज खान, मनोज कुमार, कपिल कुमार, आकाश मसीहा, दिनेश कुमार, सचिन यादव, रवि कुमार, आदि मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat