नर्स की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील फोटो डाल कर रहा ब्लैकमेल

अलीगढ़। जेएन मेडिकल कॉलेज की एक नर्स की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उस पर उसके अश्लील फोटो डाल दिए।इसके साथ ही नर्स के दोस्तों को अश्लील मैसेज भेज कर पैसों की मांग की गई। पीड़िता ने जिलाधिकारी से मामले की शिकायत की।डीएम ने सिविल लाइंस पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पीड़िता ने बताया

अलीगढ़।

जेएन मेडिकल कॉलेज की एक नर्स की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उस पर उसके अश्लील फोटो डाल दिए।इसके साथ ही नर्स के दोस्तों को अश्लील मैसेज भेज कर पैसों की मांग की गई।


पीड़िता ने जिलाधिकारी से मामले की शिकायत की।डीएम ने सिविल लाइंस पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पीड़िता ने बताया कि बन्नादेवी इलाके की रहने वाली है। जेएन मेडिकल कॉलेज में बतौर नर्स तैनात है।

पीड़िता का आरोप है कि उसे 8 साल पहले पढ़ाने बाली एक शिक्षिका अपने करीबी से दोस्ती का दबाव बना रही थी। दोस्ती ना करने पर उसने इस प्रकार की हरकत की है।

2 दिन पहले फेसबुक दोस्तों के जरिए जानकारी हुई कि उसके नाम की एक आईडी से अश्लील मैसेज भेज पैसे मांगे की जा रहे है।साथ ही अश्लील फोटो भी अपलोड किए गए हैं। थाना सिविल लाइन इंस्पेक्टर के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर तफ्तीश जारी है।

About The Author: Swatantra Prabhat