मोर्चरी का फ्रिज खराब,सड़ रहा अज्ञात शव

अलीगढ़। कोरोना जांच के लिए अज्ञात शव के भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट छह दिन बाद भी नहीं आई है। जबकि सात दिन से लाश मोर्चरी में पड़ी है। डीप फ्रीजर खराब होने से लाश सड़ने लगी है। मामले की शिकायत सीएमओ से की गई है। गांधी पार्क पुलिस को नौ जून को अज्ञात व्यक्ति

अलीगढ़।

कोरोना जांच के लिए अज्ञात शव के भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट छह दिन बाद भी नहीं आई है। जबकि सात दिन से लाश मोर्चरी में पड़ी है। डीप फ्रीजर खराब होने से लाश सड़ने लगी है। मामले की शिकायत सीएमओ से की गई है।


गांधी पार्क पुलिस को नौ जून को अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। जिसका पंचनामा कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। सिपाही ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। चिकित्सक ने 11 जून को कोविड-19 की जांच को सैंपल मेडिकल कॉलेज भेज दिया। बताया जाता है कि सीएमओ ने सैंपल को प्राथमिकता के आधार पर रिपोर्ट देने के लिए लिखा था।

मगर छह दिन बीत गए अभी तक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट नहीं आई है। वहीं दूसरी ओर पोस्टमार्टम हाउस का डीप फ्रीजर खराब होने के कारण शव बाहर पड़ा हुआ है। गर्मी में पोस्टमार्टम हाउस के कमरे में लाश सड़ने लगी है।वही सीएमओ ने कहा है कि फ्रिज ठीक कराने का आदेश दे दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat