एकता कपूर के खिलाफ क्रांतिकारी जन संघर्ष मोर्चा आया मैदान में

एकता कपूर के खिलाफ क्रांतिकारी जन संघर्ष मोर्चा आया मैदान में क्रांतिकारी जन संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने कबरई थाना प्रभारी को सौपा ज्ञापन कबरई (महोबा)- आज क्रांतिकारी जन संघर्ष मोर्चा उत्तरप्रदेश के आवाहन पर क्रांतिकारी जन संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने अदाकार एकता कपूर के खिलाफ कबरई थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार शुक्ला को ज्ञापन सौपा जिसके द्वारा

एकता कपूर के खिलाफ क्रांतिकारी जन संघर्ष मोर्चा आया मैदान में

क्रांतिकारी जन संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने कबरई थाना प्रभारी को सौपा ज्ञापन

कबरई (महोबा)-

आज क्रांतिकारी जन संघर्ष मोर्चा उत्तरप्रदेश के आवाहन पर क्रांतिकारी जन संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने अदाकार एकता कपूर के खिलाफ कबरई थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार शुक्ला को ज्ञापन सौपा जिसके द्वारा संस्कृति मंत्री भारत सरकार को ज्ञापन भेजा जिसमें अवगत कराया गया कि हमारे देश की एक अदाकारा द्वारा सैनिकों के अपमान का मामला सामने आया है ।अदाकारा निर्माता प्रोड्यूसर एकता कपूर और उसकी मां शोभा कपूर ने एक वेब सीरीज के द्वारा सैनिकों का अपमान किया है। दोनों ने एक वेब सीरीज बनायी है। इसमें सेना के जवानों व उनकी वर्दी को तिरस्कृत किया गया है ।

आर्ट बालाजी के बैनर तले एक सोशल मीडिया पर वेब सीरीज बनाकर डाला गया जिसमें हमारे देश के जवानों की धर्मपत्नी के बारे में यह दर्शया गया है कि जवानों की पत्नी का दूसरों के साथ संबंध रहता है। ऐसे कुकृत्य से देश के जवानों के साथ- साथ उनके परिवार की  इज्जत को गलत तरीके से सोशल मीडिया पर उछाला गया। इनके कुकृत्य से देश के जवानों और उनके परिवार के मान -सम्मान को ठेस पहुंची है । सैनिक किसी भी राष्ट्र का गौरव, आन, बान और शान होता है । 

इस तरह सैनिकों के अपमान से देश का आम जनमानस भी दुःखी है । इसके पूर्व भी इन्हीं अदाकारा द्वारा कुछ अश्लील वीडियो रिलीज करके हमारी संस्कृति एवं सभ्यता को ठेस पहुंचाने एवं युवा पीढ़ी को गलत रास्ते में भटकाने का कार्य किया गया था । 


ऐसे में भारत सरकार द्वारा इनको दिए गए पद्मश्री पुरस्कार का भी अपमान हुआ 
  क्रांतिकारी जन संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने ज्ञापन में कहा  कि सरकार को इस गम्भीर मामले को संज्ञान में लेते हुए यथोचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करवाके एकता कपूर, शोभा कपूर और आर्ट बाला जी के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही करने के साथ साथ आगामी दस वर्षों तक इनके कोई भी वीडियो रिलीज होने से प्रतिबंधित करें ! साथ ही एकता कपूर से पद्मश्री पुरस्कार वापिस लिया जाए ताकि उस सम्मान की गरिमा बनी रहे । ज्ञापन देने वालों में  मंडल अध्यक्ष राकेश सिंह उपाध्यक्ष डॉ विजय पाल, मंडल महामंत्री गोविंद सिंह, मीडिया प्रभारी प्रदीप मिश्रा आदि लोग रहे|

About The Author: Swatantra Prabhat