महिला सहित दो मासूमों का शव कुएं में मिलने से फैली सनसनी, दहेज हत्या के आरोप

एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर दिए दिशा निर्देश ललितपुर। थाना सौजना के ग्राम गुढ़ा में महिला व उसके दो मासूम बच्चों का शव कुएं में पड़े होने की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई, जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम एम बेग ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर थानाध्यक्ष


एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर दिए दिशा निर्देश


ललितपुर। थाना सौजना के ग्राम गुढ़ा में महिला व उसके दो मासूम बच्चों का शव कुएं में पड़े होने की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई, जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम एम बेग ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर थानाध्यक्ष को दिशा निर्देश दिए। मृतका के मायके पक्ष ने पति पर दहेज हत्या के  आरोप लगाए है। पुलिस ने शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


ग्राम गुढ़ा निवासी रामकुंवर पत्नी महेश अहिरवार उम्र 23 वर्ष व उसका सात वर्षीय पुत्र गजेन्द्र एवं पांच वर्षीय पुत्री वर्षा का शव शनिवार सुबह गांव के राजा भईया पुत्र वीर सिंह के खेत में स्थित कुएं में शव उतराते देख, लोगो ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई, सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता, क्षेत्राधिकारी मौके पर जा पहुंचे, जहां पुलिस विभाग के आलाधिकारियों ने मौका मुआयना कर थानाध्यक्ष को कार्यवाही करने के आदेश दिए है।

मृतका के पति ने अज्ञात कारणों के चलते कुएं में कूद कर आत्महत्या करने की बात कही है, मृतका का मायका किसरदा टपरियन था, मृतका के माता पिता परसादी व पार्वती ने दामाद पर अतरिक्त दहेज के रूप में एक लाख रूपये की मांग को लेकर प्रताडि़त कर पत्नी व दो मासूम की हत्या कर शव को कुएं में फैकने के आरोप लगाए है।

About The Author: Swatantra Prabhat