गरीब मजदूरों को बांटे गए मोदी लंच पैकेट

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा तिंदवारी (बाँदा)। वैश्विक महामारी के दौरान देश में लगे लॉकडाउन के 52 वें दिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भाजपा के मण्डल अध्यक्ष देवा त्रिपाठी की अगुवाई में कार्यकताओं द्वारा लगातार कस्बे में मोदी लंच पैकेट बांटे जा रहे हैं। कार्यकर्ताओं द्वारा अन्य प्रदेशों से आ रहे प्रवासी मजदूरों के लिये

मण्डल अध्यक्ष देवा त्रिपाठी मजदूरों को लन्च पैकेट वितरित करते हुए।

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा

तिंदवारी (बाँदा)।

वैश्विक महामारी के दौरान देश में लगे लॉकडाउन के 52 वें दिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भाजपा के मण्डल अध्यक्ष देवा त्रिपाठी की अगुवाई में कार्यकताओं द्वारा लगातार कस्बे में मोदी लंच पैकेट बांटे जा रहे हैं। कार्यकर्ताओं द्वारा अन्य प्रदेशों से आ रहे प्रवासी मजदूरों के लिये कस्बे में एक सहायता शिविर को प्रारंभ किया गया और कस्बे में जाकर गरीब कमजोर वर्ग के लोगों को राशन किट बांटी जा रही हैं तथा स्वच्छता, मास्क ,सोशल डिस्टेंसिंग के लिए लोगों को जागरूक करने का काम भी किया जा रहा है।

तिंदवारी मंडल अध्यक्ष श्री त्रिपाठी ने पैदल यात्रियों को भोजन वितरित कराया।वही ट्रकों से जा रहे मजदूरों को स्वंय लंच पैकेट वितरित किये। इस अवसर पर निमेश मिश्रा, राज अनुरागी(मनोज) चंद्रशेखर पटेल, वृजेश पटेल, अनिल सक्सेना, अनिल पटेल आदि पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat