चोरों ने डेढ़ लाख की नगदी व जेवरात चोरी कर फैलाई दहशत

औरैया:- फफूंद थाना क्षेत्र के गांव बिंदपुर में गुरुवार की रात चोर एक मकान से डेढ़ लाख रुपये नगद व लगभग चार लाख के जेवर उठा ले गए। घर वालों को वारदात की जानकारी सुबह जागने पर हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अजीतमल सीओ व खोजी कुत्ता की टीम ने जांच। पीड़ित ने

औरैया:- फफूंद थाना क्षेत्र के गांव बिंदपुर में गुरुवार की रात चोर एक मकान से डेढ़ लाख रुपये नगद व लगभग चार लाख के जेवर उठा ले गए। घर वालों को वारदात की जानकारी सुबह जागने पर हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अजीतमल सीओ व खोजी कुत्ता की टीम ने जांच। पीड़ित ने थाने में को तहरीर दी है। गांव बिंदपुर में किसान नेकराम व उनकी पत्नी फूलश्री घर में नीचे बने कमरे में सो रहे थे। उनके तीन पुत्र व बहुएं दूसरी मंजिल पर बने कमरों में सो रहे थे। रात में किसी समय चोर बगल की गली में लगे मकान का लोहे का चैनल का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए। एक कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर चोर नगदी व जेवर उठा ले गए।

शुक्रवार को सुबह चार बजे नेकराम की पत्नी सोकर उठी तो देखा कि चैनल खुला था और आंगन में सामान फैला हुआ था। कमरे में रखे बक्से का ताला टूटा था। पत्नी ने इसकी जानकारी पति व पुत्रों को दी। नगदी व जेवर गायब देख महिलाओं में चीख पुकार मच गई। शोर गुल सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। इस बीच घर के बाहर गली में जेवरों के खाली डिब्बे व लेडीज पर्स मिला। गृहस्वामी नेकराम ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी की। थोड़ी देर में अजीतमल सीओ कमलेश पांडेय भी थाने की फोर्स व खोजी कुत्ता टीम के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल की। खोजी कुत्ता गली से कुछ दूर चक्कर काटकर लौट आया। पीड़ित ने डेढ़ लाख रुपये नगद व लगभग चार लाख के जेवर चोरी होने की बात कही है। घटना की तहरीर थाने में दे दी है।

About The Author: Swatantra Prabhat