खड़ंजा निर्माण ना होने से ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

संवाददाता -संजय कुमार यादव बभनजोत गोण्डा-खडंजा न निर्माण होने से ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला।ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि होने वाले चुनाव में कोई भी प्रत्यासी या नेता इस गाँव मे बिल्कुल भी वोट न मांगने आये। विकासखण्ड बभनजोत के केशव नगर ग्रांट पश्चिमी हर्रैय्या घाट के पहले का कच्ची सड़क हैं

संवाददाता -संजय कुमार यादव

बभनजोत गोण्डा-
खडंजा न निर्माण होने से ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला।ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि होने वाले चुनाव में कोई भी प्रत्यासी या नेता इस गाँव मे बिल्कुल भी वोट न मांगने आये।

विकासखण्ड बभनजोत के केशव नगर ग्रांट पश्चिमी हर्रैय्या घाट के पहले का कच्ची सड़क हैं वो सड़क सीधा गांव से होकर पक्की सड़क प्रधानमंत्री मार्ग पर जाकर मिलती हैं।इस समय बरसात का सीजन चल रहा है।जिससे कच्ची सड़क का हाल बद से बद्दतर हो गयी है। जिससे गाँव वालों और राहगीरों को आने जाने में बहुत समस्या होती हैं।पांच साल पहले पानी की निकासी के लिए 2 बिम्ब लगा दिया गया था।

अब वो बिम्ब भी टूट गया है ।न पानी निकासी की कोई जगह औऱ न ही आने जाने लिए के लिए साफ रास्ता है।इस समय सड़क पर कीचड़ ही कीचड़ है। खंडजे और पुलिया को लेकर जनप्रतिनिधियों से कई बार शिकायत भी किया लेकिन इसकी कोई सुनवाई नहीं हो रहीं हैं।केशव नगर ग्रामसभा की प्रधान बीना यादव से भी खंडजे को लेकर कई बार भी कहा जा चुका है।लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ता।खड़ंजे और पुलिया के लिए एक साल से प्रधान जी आज कल करते हुए 1 साल बिता दिए।लेकिन अभी तक उसका कुछ नहीं हुआ ,मौके पर मौजूद लोग, जगदीश, पिन्टू,चिल्हू, राजाराम, प्रताप, राम जनम, रुसे, दिनेश, विपिन, रमेश, शिव पूजन,सूरज कुमार, राहुल, आदि लोग मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat