झोलाछाप की करतूत से पैर काटने की आई नौबत

– गलत इंजेक्शन से सूखा शख्स का पैर, पड़ा कमजोर- पीड़ित ने झोलाछाप के खिलाफ की कार्रवाई की मांग वाज़िद अली कैराना कैराना झोलाछाप डाक्टरों की कमाई का जरिया बने फर्जी क्लीनिकों पर मरीजों की जान खतरे में पड़ती नजर आती है। क्लीनिक पर एक झोलाछाप की करतूत के चलते व्यक्ति के पैर काटने तक

– गलत इंजेक्शन से सूखा शख्स का पैर, पड़ा कमजोर- पीड़ित ने झोलाछाप के खिलाफ की कार्रवाई की मांग


वाज़िद अली कैराना 

कैराना

झोलाछाप डाक्टरों की कमाई का जरिया बने फर्जी क्लीनिकों पर मरीजों की जान खतरे में पड़ती नजर आती है। क्लीनिक पर एक झोलाछाप की करतूत के चलते व्यक्ति के पैर काटने तक की नौबत आ पहुंची हैं। उसे गलत इंजेक्शन लगाने पर पैर सूखता जा रहा है और कमजोर पड़ गया है। पीड़ित ने झोलाछाप के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।   मंगलवार को क्षेत्र के ग्राम झाड़खेड़ी निवासी लतीफ ने संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायती पत्र दिया। बताया कि करीब सात माह पूर्व वह खांसी होने पर कैराना में शामली स्टैंड पर स्थित एक क्लीनिक पर दवाई लेने गया था।

जहां डाक्टर ने उसे इंजेक्शन लगा दिया। आरोप है कि गलत इंजेक्शन लगाए जाने के कारण उसका एक पैर दिनोंदिन सूखता जा रहा है और कमजोर पड़ गया है, जिसे डाक्टरों ने काटने के लिए कहा है। पीड़ित का यह भी आरोप है कि आरोपी किसी दूसरे के लाईसेंस पर फर्जी तरीके से क्लीनिक चला रहा है। इस मामले में वह पूर्व में भी शिकायत कर चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अब कार्रवाई करने पर उसे धमकी दी जा रही है। पीड़ित आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।


About The Author: Swatantra Prabhat