3 घरों में ताला तोड़कर 32 हजार नगदी सहित साढ़े 7 लाख के आभूषण चोरी

 
चोरियों की वारदात से शिवगढ़ क्षेत्र में दहशत का माहौल
 
चोरियों पर अंकुश लगाने में नाकाम शिवगढ़ पुलिस
 
चोरियों की वारदात से खुली पुलिस की रात्रि गस्त की पोल
 
 
शिवगढ़,रायबरेली।
 
थाने से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित शिवगढ़ नगर पंचायत के मनऊखेड़ा गांव में बेखौफ चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाकर 32000 रुपए नगदी सहित साढ़े 7 लाख रुपए से अधिक के सोने-चांदी के आभूषण पार कर दिया। एक ही रात में गांव में हुई चोरी की तीन वारदातों से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। पीड़ित घर वालों के मुताबिक मंगलवार की भोर सुधा तिवारी पत्नी राकेश तिवारी उठी तो घर के अन्दर जाकर देखा उनके कमरे और बक्से ताला टूटा था, कमरे में सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था
 
बक्से में रखे करीब डेढ़ लाख के सोने चांदी के आभूषण गायब थे। चोरी की वारदात से सुधा तिवारी चीख पड़ी जिनकी आवाज सुनकर उठे परिजनों ने देखा तो बेटे अविनाश तिवारी, बेटे आलोक तिवारी के कमरों और अलमारी के भी ताले टूटे थे। अविनाश तिवारी की अलमारी में रखे 2 लाख रुपये के सोने चांदी के आभूषण एवं नगदी गायब थी। वहीं आलोक तिवारी की अलमारी में रखे करीब 2 लाख के सोने-चांदी के आभूषण और नगदी गायब थी।
 
सुधा तिवारी, अविनाश तिवारी, आलोक तिवारी के कमरे में हुई नगदी चोरी को मिलाकर कुल 25 हजार रुपये की नगदी चोरी हुई है।वहीं बेखौफ चोरों ने गांव के ही रहने वाले प्रकाश नरायण तिवारी के घर को निशाना बनाकर 7000 रुपये नगदी सहित 2 लाख रुपए से अधिक के सोने-चांदी के आभूषण पार कर दिए हैं। वहीं बेखौफ चोरों ने गांव के ही राजेंद्र बाजपेई के घर में कमरे और अलमारी का ताला तोड़कर करीब 250 ग्राम चांदी की पायजेब, एक पीतल का बटुआ और थारा पार कर दिया है। जिस समय राजेंद्र वाजपेई के घर में चोरी हुई उनका पूरा परिवार लखनऊ में था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुवायना कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम कुमार पाल ने बताया कि जांच की जा रही है जल्द ही खुलासा किया जाएगा।
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP