गोदाम में हुई चोरी का खुलासा, पुलिस ने तमंचा सहित दो दबोचे

फिरोजाबाद। थाना दक्षिण पुलिस टीम ने क्षेत्र के गोदाम में हुई चौरी की खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चोरी के माल सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा है। वहीं नसीरपुर पुलिस ने भी एक व्यक्ति को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया है। दक्षिण प्रभारी योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि चेकिंग के दौरान शुक्रवार देर रात दो आरोपियों को रामसिंह भट्टा के पास से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी का माल और एक तमंचा बरामद किया है।
 
पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों के नाम अभिषेक उर्फ पुतल्ली उर्फ बाबा पुत्र सुगर सिंह और दीपक उर्फ कल्लू पुत्र मायाराम बताया। पुलिस ने दोनों को रामसिंह भट्टा के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा है।गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्रपाल सिंह,उनि सतीश चन्द्र, रामजीलाल,अवनीश गौतम,कन्हैया लाल  के अलावा कांस्टेबिल पवन चपराना मौजूद रहे।
 
वहीं थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान सचिन पुत्र बदन सिंह निवासी नगला सीताराम नसीपुर को एक तमंचा सहित गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक शेर सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी पर थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं।
 

About The Author: Swatantra Prabhat Desk