भाजपा राज में महंगाई, भ्रष्टाचार बेरोजगारी चरम पर :रेवती रमण

इंडिया गठबंधन के चुनाव प्रचार में जुटेंगे  अधिवक्ता।

स्वतंत्र प्रभात 
 प्रयागराज। 
 
इंडिया गठबंधन के इलाहाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उज्जवल रमण सिंह और फूलपुर से सपा प्रत्याशी अमरनाथ मौर्या के समर्थन में कांग्रेस और सपा से जुड़े वकील संयुक्त रूप से प्रचार में जुटेंगे। तहसील से लेकर हाईकोर्ट तक वकीलों से मुलाकात कर, कांग्रेस का गारंटी कार्ड भरवाएंगे और सपा का घोषणा पत्र बाटेंगे। यह फैसला कांग्रेस कमेटी विधि विभाग और समाजवादी अधिवक्ता सभा से जुड़े वकीलों की पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह  के अशोक नगर स्थित आवास पर हुई संयुक्त बैठक में  लिया गया।
 
बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह ने कहा भाजपा राज में महंगाई और भ्रष्टाचार और बेरोज गारी  चरम पर है । भाजपा झूठ के बल पर चुनाव जीतना चाहती है। युवाओं को रोजगार का सपना दिखा कर अग्निवीर योजना लाई है। जिससे नौजवानों का भविष्य अधर में है। इससे देश की सेना  कमजोर होगी। 
 
उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा  हिंदू मुसलमान पर जारी हो रहे बयान की आलोचना की। कहा संविधानिक पद पर आसीन व्यक्ति के बयान की भाषा  दुर्भाग्यपूर्ण और गैरजिम्मेदाराना है। बैठक का संचालन करते हुए हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता और केपी ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष टीपी सिंह ने कहा कि हापुड़ में वकीलों पर हुए हमले के बाद एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने का सरकार का वादा  आजतक पूरा नही हुआ, जबकि भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सदन में है। भाजपा सरकार वकीलों को धोखा दे रही है। 
 
इस मौके पर हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष हीरालाल यादव, समाजवादी अधिवक्ता सभा के पूर्व महासचिव विनय प्रताप सिंह, कांग्रेस संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अंकित सिंह यादव, कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के उपाध्यक्ष रविंद्र सिंह, महानगर अध्यक्ष जितेंद्र नायक, महासचिव हरिश्चंद्र दुबे, प्रदेश सचिव अतुल श्रीवास्तव, जेपी सिंह, असीम राय, चंदन सिंह, सतेंद्र गुप्ता और समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष इफ्तेखार अहमद, महासचिव रविंद्र यादव, बीडी निषाद, कमलेश रतन यादव, कृष्णकांत यादव, डॉ सुमन कुमार यादव, अभिषेक यादव, रूपनाथ यादव आदि लोग मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat UP