दुकान के सामने खड़ी बोलेरो हुई चोरी, पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा

मिल्कीपुर, अयोध्या। पुलिस चौकी हैरिग्टनगंज क्षेत्र के बरइन सरैया गांव में दुकान के बाहर खड़ी बोलेरो को अज्ञात चोरों, चोरी कर ले गए। चोरी की यह घटना पास के बाबा मैरिज लॉन, तथा राजपूत नेपाल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना बीते 1 मई की रात 11: 30 के बाद की बताई जा रही है।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली इनायत नगर के पुलिस चौकी हैरिंग्टनगंज क्षेत्र के ग्राम मलेथू बुजुर्ग मजरे बरइन सरैया गांव निवासी वंशराज चौहान अपनी दुकान के सामने अपनी बोलेरो खड़ी कर दिया था। रात लगभग 10:00 दुकान बंद करने के बाद अंदर चला गया। सुबह जब उठा और बाहर देखा तो उसकी बोलेरो गाड़ी दुकान के सामने नहीं थी। काफी खोजबीन के बाद पीड़ित ने हैरिंग्टनगंज पुलिस को घटना की सूचना दी।जानकारी मिलने के बाद चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार मिश्रा ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करते हुए  सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रहे है।
 
पीड़ित वंशराज चौहान का कहना है कि चिखड़ी से हैरिग्टनगंज संपर्क मार्ग स्थिति राजपूत नेपाल की दुकान में लगे सीसीटीवी कमरे में रात 12:20 पर मेरी बोलेरो जाते हुए दिखाई दे रही है। वही बाबा मैरिज लॉन के सीसीटीवी कैमरे में भी 12:25 पर बोलेरो जा रही है। उसके कभी पीछे कभी बगल भी एक बोलेरो चल रही है।
इससे पीड़ित का कहना है। कि इससे स्पष्ट होता है कि अज्ञात बदमाश बोलेरो से ही आए हुए थे। जो चोरी करके मेरी बोलेरो लें गए। पीड़ित का कहना है कि पुलिस ने मुझसे कार्यवाही करनेके लिए मुझे शिकायती प्रार्थना पत्र ले लिया लेकिन अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया।
 
चौकी प्रभारी प्रवीण मिश्रा मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने पर प्रार्थना पत्र भेज दिया गया है मुकदमा जरूर दर्ज हो गया होगा। सीसीटीवी में बोलेरो जाती दिखाई दे रही है। लेकिन सीसीटीवी कैमरा काफी दूर लगे होने से गाड़ी का नंबर स्पष्ट नहीं हो पा रहा फिलहाल जांच पड़ता की जा रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat UP