ऑन ड्यूटी महिला डॉक्टर से मारपीट, आरोपी का धमकाना बदस्तूर जारी।

अभी चंद दिनों पहले एक महिला डॉक्टर से दबंगों द्वारा पीएचसी के अंदर मारपीट और गाली गलौज की गई थी महिला डॉक्टर किसी तरह से अपने कर्मचारियों की सहायता से अपनी जान और इज्ज़त दोनों बचा पाई।
ताज़ा मामला ये सामने आ रहा है महिला को अभियुक्त लगातर जान से मारने  की धमकी दे रहा है और केस वापस लेने को बोल रहा है। जिससे महिला काफ़ी सदमे है।

सवाल उठता है कि अगर एक महिला डॉक्टर पर इस प्रकार से जानवरों की तरह हमला करने से ये शोहदे बाज नहीं आ रहे है तो आम महिला और आम पब्लिक इनके आस पास कैसे रहती होगी। पुलिस अगर मामले के बाद इस पर कड़ी कार्यवाही की होती तो आज दोबारा ये अपराधी महिला डॉक्टर को न धमकाता। यही नहीं काफ़ी मशक्कत के बाद महिला डॉक्टर का मेडिकल कराने के लिए पुलिस तैयार हुई तब कल जाकर डॉक्टर का मेडिकल हो पाया।

पूरा मामला ये था
सोमवार सुबह 9.30 बजे कुर्री सुदौली पीएचसी में चिकित्सा अधिकारी डॉ. शिल्पी ओपीडी कर रही थीं। इसी बीच सुदौली गांव का एक व्यक्ति पुराना पर्चा लेकर इलाज कराने के लिए पहुंचा। उसने कहा कि जो आपने दवाइयां लिखी थी, उससे कोई फायदा नहीं मिल रहा है। डॉक्टर ने कहा कि फायदा नहीं हो रहा है तो सीएचसी रेफर कर देते हैं। इसी बात को लेकर युवक गुस्सा हो गया। और दुर्व्यवहार करने के साथ-साथ मारपीट करने लगा।

About The Author: Abhishek Desk