तपती धूप और भीषण गर्मी के बीच जनसंपर्क हुआ तेज

 
अंबेडकर नगर। गर्मी की तपिश भी चुनावी सरगर्मी को रोक नहीं पा रहा है।तपती धूप और भीषण गर्मी के बीच भाजपा प्रत्याशी सांसद रितेश पाण्डेय और भाजपा नेता,कार्यकर्ता जन सम्पर्क और चौपाल कर लोक सभा चुनाव में मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में मतदान करने का निवेदन लगातार कर रहे हैं। भाजपा लोक सभा प्रत्याशी सांसद रितेश पाण्डेय ने गोसाईं गंज विधान सभा क्षेत्र की मुक्तापुर, पेडरा, फतेहपुर कमसिन, केवटहिया,गुरौली,पछियाना,थरियाकला, वैसुपाली, पारा हथिगो और अकबरपुर के दोस्तपुर रोड पर बैठक और लोगों से सम्पर्क कर कहा कि लोक सभा चुनाव देश की विकास और प्रतिष्ठा से जुड़ चुका है।
 
जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के विकास और देश की इकोनॉमी बढ़ाने के साथ ही गरीबों को समृद्धशाली बनाने का शतत प्रयास कर रहे हैं वही दूसरी तरफ भ्रष्ट्राचार के आकंठ में डूबी कांग्रेस के नेतृत्व में बनी इंडी गठबंधन के लोग समाज को बांटकर देश को कमजोर करने में लगे हुए हैं। कहा कि सपा बसपा की सरकारें गरीबों की गरीबी खत्म करने के बजाय उनकी दो वक्त की रोटी भी छीन रही थी।भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार निरंतर गरीबों,किसानों,युवाओं और माताओं बहनों को प्रत्येक क्षेत्र में प्रभावशाली बनाने के लिए कार्य कर रही हैं।
 
भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी ने टांडा विधान सभा क्षेत्र की तिलकारपुर,साबुकपुर,सिंहपुर शक्ति केंद्र में बूथ अध्यक्ष और पन्ना प्रमुखों  की बैठक कर कहा कि जन जन में भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की उत्साह है।अंबेडकर नगर लोक सभा में इस बार कमल खिलेगा यह जानता की गारंटी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के संकल्प पत्र को पूरा करने की गारंटी दिया है।भाजपा जिलाध्यक्ष ने जनपद को आदर्श जनपद बनाने की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी सांसद रितेश पाण्डेय की जीत जनपद के विकास की गारंटी है।उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को लाखों मतों से विजई बनाने की अपील किया है।
 
लोक सभा मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया कि उपरोक्त कार्यक्रमों और बैठकों में मुख्य रूप से रमेश चंद्र गुप्ता,दिनेश पाण्डेय,सुग्रीव कन्नौजिया,मनोज गुप्ता,रिंकू गोस्वामी, वीरू कन्नौजिया,शुभम सिंह,राम जी गौतम, आदेश दुबे,शैलेंद्र कुमार,संजय कुमार, सत्य प्रकाश,पूजा राव,तुलसी राम निषाद,प्रधान संजय कुमार,प्रधान अजय कुमार,देवेंद्र कुमार,अजय सरोज सैकड़ों लोग शामिल रहे।
 

About The Author: Abhishek Desk