9 वर्षीय मासूम बालिका से किशोर ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

मिल्कीपुर, अयोध्या। विद्यालय के पास खेल रही नौ वर्षीय मासूम को गांव के एक किशोर ने हवस का शिकार बना डाला है। बालिका के परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने इनायत नगर पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि मेरी नौ वर्षीय बेटी घर के बगल स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास बीते मंगलवार को दोपहर में खेल रही थी। तभी गांव के ही पड़ोसी 15 वर्षीय किशोर ने बेटी को बहला फुसलाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने लगा।

मासूम बालिका किसी तरह किशोर के चंगुल से निकलकर घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। जिसे सुन परिजनों के होश उड़ गए। जिसके बाद मासूम के परिजन बालिका को लेकर थाने पहुंचे और मामले में मुकदमा काम किए जाने हेतु तहरीर दी। पुलिस ने मासूम को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

वहीं इनायत नगर पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर बालिका को मेडिकल के लिए बिधिक कार्रवाई में जुट गई है। प्रभारी निरीक्षक इनायत नगर संदीप कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat UP