मोदी राशन देता है तो डीलर राशन क्यों नहीं देताःग्रामीण की पुकार

अलीगढ़,। मोदी राशन देता है तो डीलर राशन क्यों नहीं देता, अतरौली क्षेत्र के गांव में राशन डीलर की उपजिला अधिकारी से मिलकर महिला व पुरुषों ने काफी संख्या में पहुंचकर की शिकायत की। जानकारी के अनुसार अतरौली क्षेत्र के ग्राम पेडरा में राशन डीलर बबलू द्वारा दबंगई का मामला सामने आया है। जिसमें ग्रामीणों ने कहा कि हमें दो वर्ष से लगातार परेशान कर रहा है और हमसे अभद्रता करता है।

इस संबंध में हमने पहले भी एक शिकायत की थी, लेकिन उस समय बबलू ने सभी लोगों से माफी मांग ली थी और कहा कि वह राशन दे देगा ,लेकिन फिर वही दबंगई सामने आ गई और महिलाओं ने कहा कि अब अंगूठा लगवा लेता है हाथ पैर जोड़कर कर और उसके बाद राशन नहीं देता है । ग्रामीण तंग परेशान होकर आज अतरौली उप जिला अधिकारी कार्यालय अतरौली पर आए। जिन्होंने बबलू डीलर के खिलाफ आवाज उठाई और उप जिला अधिकारी से प्रार्थना की कि डीलर की जांच कर इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और हमारा हक हमें दिलवा जाए।

जबकि महिलाओं ने कहा कि राशन मोदी देता है डीलर क्या अपने घर से राशन देता है । जब सरकार राशन दे रही है ,तो यह डीलर हमें राशन क्यों नहीं दे रहा है।  उपजिला अधिकारी अतरौली ने कहा कि आपका ज्ञापन प्राप्त हो चुका है । जिसकी हम कल मौके पर जाकर जांच कराएंगे जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी । मौके पर चतुरी सिंह, राम खिलाड़ी ,बनी सिंह,राजाराम ,रमेश चंद्र, मुरारी लाल ,महेश चंद्र, राजकुमार ,प्रेमपाल सिंह, नीरज ,राजेंद्र सिंह, दीपक साहब सिंह ,वीरपाल सिंह ,शिवराज सिंह और काफी संख्या में महिला होने दिल के खिलाफ शिकायत दी अधिक जानकारी के लिए आप 70 23 25 5740 8958 11 13 54 ग्राम प्रधान 72 5108 2297 पर कॉल कर जानकारी ले सकते हैं।

About The Author: Abhishek Desk