साझेदार से धोखाधड़ी कर 16.50 लाख रुपये हड़पे

जहानाबाद भट्ठे में लाभ होने पर दो साझेदारों की नीयत में खोट आ गया। उन्होंने अपने एक साथी के 16 लाख 50 हजार रुपये हड़प लिए। कोर्ट के आदेश पर जहानाबाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थाना जहानाबाद क्षेत्र के गांव गोेंछ निवासी अमानत हुसैन ने कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि हिंद ब्रिक फील्ड में वह 12 प्रतिशत की हैसियत से साझेदार था। शेष हिस्से में क्षेत्र के ही गांव खमरिया पुल निवासी सद्दाम हुसैन व गांव शाही निवासी फैजल खान हिस्से दार थे।
 
उसने भट्ठे में 12 लाख रुपये लगाए थे। लाभ की राशि में करीब 4.50 लाख रुपये उसके हिस्से में आए। इसके बाद साझेदारों की नीयत में खोट आ गया। साझेदारों ने उसकी मूल राशि 12 लाख, लाभ की राशि 4.50 लाख कुल 16.50 लाख रुपये देने में टाल मटोली की इसके बाद उसने उक्त लोगों को नोटिस भेजा। तब से दोनों साझेदार उससे रंजिश मानने लगे। 24 अप्रैल को शाम चार बजे उसकी दुकान में घुस आए और गाली गलौज की। जब उसने इसका विरोध किया, तो उक्त लोगाें ने मारपीट की।
 
शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर आ गए। लोगों को आता देख, हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए। कोर्ट के आदेश पर जहानाबाद पुलिस ने अब मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर मुकेश शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।

About The Author: Abhishek Desk