स्कॉर्पियो के चपेट में आने से बाइक सवार एक की मौत दो गंभीर घायल

बस्ती।
 
बस्ती जिले में शनिवार की सुबह में बारात आए एक बाइक पर सवार तीन युवक स्कॉर्पियो की चपेट में आने गंभीर रूप से घायल हो गए। चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल युवकों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। जिसमें एक युवक अभय को मृत घोषित कर दिया। घायलों की पहचान गौर थानाक्षेत्र के धधरिया बेलवरिया जंगल निवासी के रूप में हुई। पुलिस की सूचना पर परिजन भी पहुंच गए थे।
 
घटना शनिवार की भोर में 4 बजे के करीब अयोध्या-बस्ती हाईवे पर कप्तानगंज चौराहे की है। बताया जाता है रैकवार कुसुम भीटी गांव में गौर थानाक्षेत्र के धधरिया बेलवरिया जंगल से बारात आई थी। भोर में बाइक सवार तीन युवक कप्तानगंज चौराहे पर बस्ती से लखनऊ जा रही स्कॉर्पियो की चपेट में आ गए। बाइक से टकराने के बाद स्कॉर्पियो दूसरे लेन में चली गई।
 
हादसे में तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने सीएचसी फिर जिला अस्पताल पहुंचाया। घायलों की पहचान अभय (21 ) पुत्र दुर्गा प्रसाद, अरुण (19) पुत्र श्याम सुंदर, रवि पुत्र सुरेंद्र निवासी धधरिया बेलवरिया जंगल थाना गौर के रूप में हुई। तीनों घायलों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। जिसमें से अभय की रास्ते में मौत हो गई। रवि की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, बाइक सवार अभय कुमार दो भाइयों में छोटा था।

About The Author: Swatantra Prabhat