बक्सर के भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने नुआंव प्रखंड के गांवो का दौरा कर मतदाताओं से साधा संपर्क

दुर्गावती कैमुर
 
बक्सर लोकसभा के रामगढ़ विधानसभा के नुआव प्रखंड में चौपाल कर एवं जनसंपर्क कर एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने मांगा जनसमर्थन। विभिन्न जगहों के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मिथिलेश तिवारी ने कहा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अबकी बार पूरे भारत में 400 सीट जीतने का लक्ष्य रखा है और मुझे अपना हनुमान बनाकर बक्सर लोकसभा में भेजा है ताकि भारत के साथ साथ बक्सर भी तेजी से विकास करे। श्री तिवारी ने कहा कि जहां एक तरफ नरेंद्र मोदी भारत के गरिबों का कल्याण कर रहे हैं और भारत को मजबूती प्रदान कर रहे हैं वही एक विकास विरोधी एवं परिवार बढ़ाओ पार्टियों के पेट में दर्द होने लगा हैं। 
 
महागठबंधन वाले मोदी जी को रोकने में बेचैन हैं ताकि वे अपने परिवार का और अपना विकास कर सके  तिवारी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जब बच्चा पेट में रहता है तब से बूढ़े होने तक की चिंता कर रहे हैं । आज नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत का विश्व भर में तूती बोल रहा है एवं आज भारत के आगे सभी मज़बूत देश नत मस्तक है।
 
उन्होंने ने कहा कि बक्सर ने भगवान श्रीराम एवं लक्ष्मण जी को भी शिक्षा दिया हैं वही बक्सर आज शिक्षा के क्षेत्र में पिछड़ा बना हुआ है जब मैं सांसद बन कर संसद भवन जाऊंगा तो बक्सर ने अंतर्राष्ट्रीय विद्यालय खुले इसके लिए प्रयास करूंगा। श्री तिवारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने कहा है कि प्रत्येक गरीब को अपना छत वाला घर होगा इस वादे को पूरा करने के साथ ही भगवान श्रीराम का घर बनवाने का काम भी किया।
 
तिवारी ने कहा कि महागठबंधन के जो प्रत्याशी हैं ये तो उनका विधानसभा है यहां के तो वे विधायक हैं और उनके पिता जी भी विधायक रहे हैं और रामगढ़ को केवल लूटने का काम किए हैं जरा सोचिए अगर ये संसद पहुंच गए तब तो पूरा बक्सर को लूट कर कंगाल कर देगें। चौपाल को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक अशोक सिंह ने कहा कि रामगढ़ की जनता 2020 की गलती दोहराने वाली नही है इस बार नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने एवं बक्सर लोकसभा से मिथिलेश तिवारी जी को विजयी बनाने के लिए उत्साहित है।
 
मौके पर कैमूर जिलाध्यक्ष मनोज जयसवाल, राजीव श्रीवास्तव, सुदेश चौधरी, रामश्रय राम, अशोक चौहान, कृपाशंकर चौबे, दिनेश सिंह, संजय जयसवाल, अमलेश राय सहित अनेकों कार्यकर्ता एवं ग्रामीण जनता मौजूद रही।

About The Author: Swatantra Prabhat UP