एक बार फिर विद्या संस्कार के छात्रों का जेईई मेंस में दमदार प्रदर्शन

छात्रों ने विद्यालय की पढ़ाई को बनाया आधार

सात छात्र जेईई मेंस में हुए सेलेक्ट

अदलहाट, मीरजापुर। आई.आई. टी. जेईई मेंस 2024 फेज-2 का बृहस्पतिवार की दोपहर में घोषित हुए रिजल्ट में विद्या संस्कार पब्लिक स्कूल कौड़िया कला के सात विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर इस बार भी विद्यालय का परचम लहराया है। जेईई मेंस में अनुपम 99.43, अरिजित त्रिपाठी 98.44, सौरभ मौर्या 98.4, प्रिंस गुप्ता 96.6, पवन कुमार 95.34, शांतनु सिंह 90.38 एवं रौनक सिंह ने 88.56 पैसेटाइल अंक प्राप्स कर ग्रामीण अंचल के विद्यालयों में गौरव बढ़ाया है।
 
छात्रों की इस सफलता पर विद्यालय के चेयरमैन डा. नागेंद्र प्रसाद द्विवेदी ने कहा कि ग्रामीण अंचल के छात्रों ने शहरों की तुलना में बहुत ही सराहनीय सफलता अर्जित की है। यह बच्चे आईआईटी जेईई एडवांस में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन कर कामयाब होगे इसके लिए मेरी अनंत शुभकामनाएं और आशीर्वाद हैं। ये बच्चे निश्चित ही आगे भी विद्यालय के साथ साथ जनपद का नाम रोशन करेंगे।
 
पिछले वर्ष सफल पांच विद्यार्थियों ने जेई मेंस में इसबार और बेहतर परिणाम लाकर विद्यालय का नाम रोशन किया है। इस सफलता पर विद्यालय की डायरेक्टर सौम्या द्विवेदी, प्रधानाचार्य शैल तिवारी, आलोक सिंह, प्रवीण सिंह, मनोज यादव, देवेश त्रिपाठी, संजीव दुबे, अलंकृत मिश्रा, राजेश तिवारी, जितेंद्र कुमार आदि शिक्षकों ने बधाई दी है।
 

About The Author: Abhishek Desk