पटना से आए दर्शनार्थी के वाहन का स्टेरिंग फेल होने से पलटी वाहन

मौके पर थाना प्रभारी पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विंध्याचल भेजवाया

रिपोर्ट_ सूरज कुमार उपाध्याय

छायाकार_ ओम प्रकाश मौर्य (नीलेश मौर्य)

स्वतंत्र प्रभात , मीरजापुर


विंध्याचल। गुरुवार को सुबह लगभग 9:30 बजे पटना के गर्दनीबाग से आए दर्शनार्थी  का बोलरों अष्टभुजा पहाड़ी से नीचे उतारते समय स्टेरिंग जाम होने से खाई में गिरी एक गंभीर रूप से घायल।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार आशुतोष सिंह पुत्र राम आसरे 40 वर्ष पटना के गर्दनीबाग निवासी अपने परिवार के साथ दर्शन पूजन के लिए विंध्याचल आए हुए थे। मां विंध्यवासिनी और मां काली तथा मां अष्टभुजा तीनों देवियों का दर्शन कर वापस डाक बंगला के सड़क से नीचे लौट रहे थे कि अचानक स्टेरिंग जाम होने से वाहन असंतुलित होकर कई बार चक्कर लगाते हुए  खाई में जा गिरी। इस दौरान आशुतोष सिंह 36 वर्ष को दाई हाथ में हल्की चोट आई है और उनकी पत्नी ममता सिंह 36 वर्ष को दाई हाथ के कंधे पर गंभीर चोट आई है। वही बेटी आराध्या रंजन 13 वर्ष को कमर में और पुत्र अनय रंजन के पैर में हल्की चोटें आई है। जिसका ईलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा ईलाज कराया गया। 
इस दौरान थाना प्रभारी दया शंकर ओझा को जैसे ही सूचना प्राप्त हुआ तत्काल अपने मयफोर्स चंद्र केश पांडेय व अरविंद यादव के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर घायलों को ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विंध्याचल भेजवाया गया। वहीं एंबुलेंस के ईएमटी श्याम प्रकाश यादव व पायलट मंगला प्रसाद की मदद से यात्रियों को एम्बुलेंस  से उतारकर अस्पताल में लाया गया।
ईलाज कराने के बाद श्रद्धालु अपने घर को वापस लौट गए।

About The Author: Swatantra Prabhat UP