दुर्घटना में बाइक पर सवार चार युवकों में से तीन की मौत  जबकि एक गंभीर रूप से घायल

स्वतंत्र प्रभात

गोण्डा।

 

जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र में हुई एक भीषण दुर्घटना में बाइक पर सवार चार युवकों में से तीन की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल एक युवक को गोण्डा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सभी एक ही बाइक पर सवार होकर खरगूपुर से वापस इटियाथोक जा रहे थे। रास्ते में मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पेड़ से भिड़ गई।

जिले के इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के बेंदुली मोड़ के पास मंगलवार को सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक का इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि एक ही बाइक पर सवार होकर 4 युवक खरगूपुर बाजार से अपने घर इटियाथोक थाना क्षेत्र के नौशहरा जा रहे थे।

इसी बीच बाइक सवार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराए। जिसमें से 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी पहुंचाया गया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के नौशहरा मोहल्ले के निवासी मोहम्मद बिलाल, मोहम्मद अहमद, मोहम्मद रिजवान व मोहम्मद सईद एक ही बाइक पर सवार खरगूपुर की ओर से अपने घर की ओर जा रहे थे।

वह बेंदुली गांव के पास पहुंचे थे कि अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई जिससे चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को खरगूपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां अधीक्षक डॉ अजय यादव ने मोहम्मद बिलाल व मोहम्मद अहमद को मृत घोषित कर दिया।

वहीं गंभीर रूप से घायल मोहम्मद सईद ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। मोहमद रिजवान का इलाज मेडिकल कॉलेज, गोण्डा में चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल 3 युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम है।

रील बनाते समय हुआ हादसा

चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे और किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था। इतना ही नहीं, तेज रफ्तार से बाइक चलाकर तीनों युवक रील बना रहे थे। रील बनाते समय युवक तेज रफ्तार से बाइक चलाकर सीट पर ही ऊपर-नीचे बैठते और खड़े हो रहे थे। इसी बीच बाइक अनियंत्रित हो गई।

About The Author: Swatantra Prabhat UP