गेहूं लदा पिकअप अनियंत्रित होकर रोड से नीचे उतरा

ट्रैक्टर व स्थानीय लोगों के मदद से पिकअप को निकाला गया बाहर, कोई हताहत नहीं

(रिपोर्ट:- मनोज पाण्डेय)

महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सेवतरी में गेहूं लदा तेज रफ्तार पिकअप रोड से नीचे उतरकर पोखरे के खाई के तरफ चला गया। गनिमत रहा कि पिकअप पलटने से बाल-बाल बच गया। घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। स्थानीय लोगों के मदद से गेहूं को खाली कर ट्रैक्टर से खींचकर पिकअप को सही सलामत बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक नौतनवां थाना क्षेत्र के नौडिहवा से पिकअप यूपी 56 टी 5673 गेहूं लादकर तेज रफ्तार से परसामलिक थाना क्षेत्र के सीमावर्ती गांव सेवतरी के तरफ जा रहा था। इस दौरान अर्धनिर्मित रोड पर गिट्टी से जंप होकर पिकअप रोड से नीचे पोखरे के खाई के तरफ जा पहुंचा। उक्त पिकअप में ड्राइवर समेत तीन लोग सवार थे।

बताया जाता है कि उक्त पोखरे की गहराई काफी अधिक है अगर पिकअप एक फिट भी और आगे गई होती तो बड़ी दुर्घटना घट सकती थी। नौतनवां थाना क्षेत्र के खोरिया निवासी ड्राइवर सोनू भारती पुत्र रामप्रसाद (19) ने बताया कि नौडिहवा से गेहूं लादकर जा रहे थे कि सेवतरी गांव में पिकअप जंपिंग होने के कारण अनियंत्रित होकर रोड से नीचे खाई के तरफ चला गया लेकिन गनिमत रहा कोई जनहानि नहीं हुई है।

About The Author: Swatantra Prabhat UP