#Sultanpur News अम्बेडकर नगर से जुड़ा सुल्तानपुर गोली कांड का तार

अम्बेडकर नगर के अजय सिंह नामक युवक ने मारी गोली,मौके से फरार

कुछ दिन पूर्व घनश्याम तिवारी की हत्या के मामले में बेल पर बाहर आया था विजय नरायण सिंह।

स्वतंत्र प्रभात-

सीनियर रिपोर्टर - विपिन शुक्ला

सुलतानपुर में रविवार शाम बाइक सवार बदमाश ने दरियापुर तिराहे के पास दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। वारदात में डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में जमानत पर आए आरोपी विजय नारायण सिंह की मौत हो गई है। वहीं दूसरा युवक घायल है, जिसका राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। वारदात की सूचना पर एसपी सोमेन वर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली।

 

बहुचर्चित चिकित्सक घनश्याम तिवारी हत्याकांड के सहआरोपी विजय नारायन की दरियापुर तिराहे पर रविवार देर रात एक बार में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसके साथी को पेट में गोली लगी है, जिसे गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया। हत्याकांड के बाद से बड़ी संख्या में लोग मेडिकल कॉलेज पहुंच नारेबाजी करने लगे। मामला बढ़ता देख पुलिस ने मोर्चा संभाल किसी तरह विरोध को शांत कराया।

नगर कोतवाली के नारायनपुर गांव निवासी विजय नारायन (45) पुत्र प्रकाश नारायन सिंह 23 सितंबर 2023 को हुए चिकित्सक घनश्याम तिवारी हत्याकांड में सह आरोपी था। हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद 14 मार्च को जेल से बाहर आया था। रविवार को वह अपने साथी अनूप शर्मा (30) पुत्र शैलेंद्र प्रताप शर्मा, निवासी शास्त्रीनगर के साथ दरियापुर तिराहे पर पल्लवी बार में पार्टी कर रहा था। उसके साथी की वहां मौजूद लोगों से विवाद हो गया।


कुछ देर बाद आरोपी आया और पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली विजय नारायन के बाएं सीने में लगी और एक अनूप शर्मा के पेट में। दोनों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां विजय नारायन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

अनूप को लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया।  अस्पताल पहुंचे एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि हत्यारोपी की पहचान अजय सिंह के रूप में हुई है। वह महरुआ के बगल सिलावट नामक गाँव का रहने वाला है।  उसकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गईं हैं।जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर लेंगे।



About The Author: Abhishek Desk