सिलापथार में भाजपा सहयोगी प्रत्याशी प्रदान बरुवा की विशाल चुनावी सभा।

इसबार के चुनाव प्रधानमंत्री  मोदी और भारत के विकास का चुनाव है। कहा प्रधान बोरूवा ने।

स्वतंत्र प्रभात 
असम धेमाजी जिले से संजय नाथ की खास रिपोर्ट-3 अप्रैल।
लोकसभा चुनाव के दिन नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों में चुनावी प्रचार का माहल गरमाता जा रहा है। लखीमपुर 12 नंबर  लोकसभा क्षेत्र  के  लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। आज धेमाजी जिले की जोनाई और सिसिबर गांव विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के सहयोगी उम्मीदवार प्रधान बरुवा और विधायक भुवन पेगु ने आज अलग-अलग क्षेत्र में चार सभाओं में बड़े पैमाने पर चुनाव अभियान चलाया गया है।
 
जोनाई, डिमौर के बाद सिलापथार और अंतिम सभा सिसिबर गांव विधानसभा के श्रीपनी में किया गया। आने वाले लोकसभा चुनाव में  जोनाई चुनावी क्षेत्र के  विधायक भुवन पेगु ने प्रधान बरूवा को जिताने के लिए कमर कस ली है। आज सिलापथार के सोनोवाल क्रिष्टि केंद्र में अनुस्ठित चुनावी प्रचार सभा मे विधायक पेगु ने आपने भाषण में लोगों से भाजपा के विकास नीति के लिए सभी  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करने का आह्वान किया। वर्तमान असम में  कोई विपक्ष यानी विरोधी दल नही है।
कांग्रेस पार्टी केवल नाम का है इस चुनाव में मुकाबले होने का सवाल ही नहीं उठता। चुनावी सभा मे प्रधान बरुवा ने अपनी भाषण में असम कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के  दिन के असम के  विकास और अब प्रधानमंत्री के नेतृत्व में असम के विकास का फर्क के बारे में लोगों अवगत करते हुए चारलाइन  युक्त राष्ट्रीय राजमार्ग से लेकर महिलाओं के लिए पकड़े गये यूजनाओ के बारे में जीकर किया।
 
पत्रकारो ने पुछा सवालों का जवाब देते हुए प्रधान बोरूवा ने इसबार मेने किसीभी चूनावीसभा मे किसीभी पार्टी एवं दल का बारे में उल्लेख नही किया। हम हमारे कार्य एवं विकास के बारे में प्रचार कर रहे है। कांग्रेस ने क्या कहा और किया प्रचार चला रही है इसमें हम महत्व नहीं देते बोलकर आलोचना की। 
आज के चुनावी सभा   में कांग्रेस कार्यकर्ता भी औपचारिक तौर पर बीजेपी में शामिल हुए। आज की चुनावी सभा मे  भाजपा सहयोगियों, एजीपी और संमिलित गण शक्ति असम दल के  कार्यकर्ताओं सहित पांच हज़ारों से अधिक लोगों ने भाग लिया।

About The Author: Abhishek Desk