चिलबिल के पेड़ से लटकता मिला अधेड शव, शराब का आदी था मृतक 

विशेष संवाददाता

अयोध्या। थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के चिखड़ी गांव स्थित बाग में संदिग्ध परिस्थितियों में  चिलबिल के पेड़ से अधेड़ का शव लटकता खेत की ओर गए लोगों को दिखाई दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से मृतक के शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर पंचायतनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चिखड़ी गांव 40 वर्षीय निवासी राम जी पुत्र कलहू का शव गांव से सटे बाग में संदिग्ध परिस्थितियों में चिलबिल की पेड़ से दुपट्टे के सहारे लटका हुआ था। खेत की ओर काम करने गए लोगों को दिखाई दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीन कुमार मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से शव को पेड़ से नीचे उतरवा कर पंचायतनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच हुआ है।

मृतक की पत्नी संगीता (आशा बहू)पद पर कार्यरत हैं। इनके दो पुत्र एक पुत्री है जोकि बड़ा बेटा सुमित उम्र लगभग 20 वर्ष दूसरा बेटा अमित 18 वर्ष पुत्री संध्या 16 वर्ष सभी बच्चें अविवाहित हैं। बड़े बेटे की शादी आ रही थी लेकिन अभी रिश्ता तय  नहीं किया गया था उससे पहले घटना हो गई। 
पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीन कुमार मिश्रा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही घटना के संबंध में कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा। फिलहाल ग्रामीणों का कहना है कि मृतक शराब का बड़ा आदी था हो सकता है शराब के नशे में आत्महत्या कर लिया हो।

About The Author: Swatantra Prabhat UP