दंगल टीवी  मनोरंजन भागीदार के रूप में लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ जुड़ा ।

स्वतंत्र प्रभात।
ब्यूरो प्रयागराज।
 
 
 
दंगल टीवी ने प्रतिष्ठित टी20 लीग क्रिकेट टीम, लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ अपने आधिकारिक मनोरंजन भागीदार के रूप में अपनी अग्रणी साझेदारी की घोषणा की है।
 
 यह साझेदारी खेल और मनोरंजन का रोमांचक मिश्रण होने का वादा; मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह. इस सहयोग के एक भाग के रूप में, DANGAL TV, भारत का नं. लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाड़ियों की जर्सी पर 1 टीवी चैनल का लोगो मौजूद रहेगा। यह सहयोग दंगल टीवी को आकर्षक सामग्री और नवीन प्रोग्रामिंग के अपने विशाल प्रदर्शन का लाभ उठाने में सक्षम करेगा, जिसका उद्देश्य आईपीएल सीज़न के दौरान समग्र प्रशंसक अनुभव को बढ़ाना है।
 
 
 विशेष पर्दे के पीछे के फुटेज से लेकर इंटरैक्टिव प्रशंसक जुड़ाव गतिविधियों तक, दर्शक क्रिकेट और मनोरंजन के प्रति अपने जुनून को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन की गई रोमांचक पहलों की उम्मीद कर सकते हैं। साझेदारी के संबंध में एक बयान में, . मनीष सिंघल, Enterr10 टेलीविज़न प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक। लिमिटेड दंगल टीवी की मूल कंपनी ने अपनी गहन रुचि व्यक्त करते हुए कहा, "दंगल टीवी भारतीय टेलीविजन दर्शकों की डिफ़ॉल्ट मनोरंजन पसंद है, और यह भारत के हिंदी पट्टी पर राज करता है। 
 
हमारे लिए लखनऊ सुपर जायंट्स, एक टीम के साथ जुड़ना स्पष्ट था यह भारत के हिंदी क्षेत्र और एक ऐसी टीम का प्रतिनिधित्व करता है जो उत्कृष्टता और जुनून का पर्याय है। दंगल टीवी अपने दर्शकों को पहले रखने में विश्वास करता है; और यह साझेदारी उस दिशा में एक और कदम है। यह मनोरंजन और प्रेरणादायक दर्शकों के लिए समर्पित दो शक्तिशाली संस्थाओं के अभिसरण का प्रतिनिधित्व करता है पूरे देश और दुनिया भर में। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य टी20 क्रिकेट के अनुभव को अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक ले जाना है।"
 
 इन भावनाओं को व्यक्त करते हुए, कर्नल विनोद बिष्ट, एमडी और सीईओ आरपीएसजी स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने टिप्पणी की, “हम इस सीज़न में दंगल टीवी के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। दंगल टीवी हिंदी भाषी क्षेत्र में सबसे प्रभावशाली ब्रांडों में से एक है, जो हमारे मुख्य प्रशंसक आधार के साथ दृढ़ता से जुड़ा हुआ है।
 
हम आशा करते हैं कि निश्चित रूप से दोनों ब्रांडों के लिए एक रोमांचक सहयोग होगा।'' जैसे ही आईपीएल सीज़न की उलटी गिनती शुरू होती है, यह साझेदारी खेल और मनोरंजन की सीमाओं को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है, जो दुनिया भर के दर्शकों और प्रशंसकों पर एक अमिट छाप छोड़ेगी।
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP