दहेज के लिए विवाहित फांसी पर जूली मौत

 
स्वतंत्र प्रभात
 
बरेली/क्योलडिया!  थाना क्षेत्र के गांव जवेदा जवेदी के श्यामाचरन की शादी अब से 3 साल पूर्व नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव बरखना हरचंदपुर के राजेश की बहन जावित्री देवी से हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई जिसमें परिवार वालों ने समर्थ के अनुसार दान दहेज दिया था लेकिन ससुराल बाले इससे संतुष्ट नहीं थे। 
 
और वह आए दिन दहेज की मांग करते थे आज दहेज की मांग को लेकर ससुराली जनों ने जावित्री देवी को फिर ताना देना शुरू कर दिया इस से आहत हो कर उसने फांसी का फंदा लगाकर हत्या कर ली सूचना पर पहुंची प्रभारी निरीक्षक परमेश्वरी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंची। 
 
और शवको कब्जे में लेकर फांसी के फंदे से लटके शव को उतरवाया सूचना पर मृतका के मायके वाले भी  रोते  बिलखते पहुंचे लेकिन मृतका के ससुराल बाले फरार हैं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
घटनास्थल पर पुलिस क्षेत्राधिकार हर्ष मोदी नायव तहसीलदार भी घटनास्थल पर पहुंचे इस बाबत प्रभारी निरीक्षक ने बताया  परिवार वाले मृतका के शव के साथ पोस्टमार्टम हाउस गए हैं। अभी परिवार वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है तहरीर मिलते ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी जव के हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

About The Author: Abhishek Desk