गढी, बैहर और उकवा में हुआ भाजपा बूथ विजय संकल्प सम्मेलन

मुझ जैसी छोटी सी कार्यकर्ता को भरपूर सम्मान: भारती पारधी

बालाघाट

भारतीय जनता पार्टी केवल एक राजनीतिक दल नहीं है बल्कि एक विचारधारा है। और इस विचार की आत्मा पार्टी का देव दुर्लभ कार्यकर्ता है। जिनके त्याग, तपस्या, बलिदान और अपार परिश्रम से विशाल वृट वृक्ष नुमा संगठन भाजपा को दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी का गौरव दिलाता है। अभीभूत हूं कि एक राष्ट्रवादी विचारधारा वाले संगठन की मैं सामान्य कार्यकर्ता हूं।

उक्ताशय के उद्गार बालाघाट- सिवनी भाजपा लोकसभा प्रत्याशी भारती पारधी ने कल बैहर विधानसभा के गढी, बैहर और उकवा में आयोजित भाजपा बूथ विजय संकल्प सम्मेलन में जाहिर किया। भारती पारधी ने कहा, मुझ जैसी छोटी सी कार्यकर्ता को भरपूर सम्मान देते हुए पार्टी ने लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर सांसद के प्रत्याशी के तौर पर आशीर्वाद दिया। आज सारा देश गर्व और गौरव से कह रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार और इस मोदी परिवार की मैं एक सदस्य हूं। आपकी बेटी हूं, आपकी बहन हूं। चलिए मां भारती की सेवा और बालाघाट सिवनी लोकसभा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए फिर एक बार मोदी सरकार पर विश्वास जताने का आग्रह है।

राष्ट्र का पुनर्निर्माण: गौरीशंकर बिसेन

क्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आवाह्न किया कि, यह लोकसभा चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है। इस चुनाव के निर्णय से राष्ट्र का पुनर्निर्माण होना है। इस दिशा में 2014 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सराहनीय कार्य करने वाली केंद्र सरकार ने देश हित में अनेको जनकल्याणकारी फैसले लिए हैं। उसे और आगे बढ़ाने की निहायत जरूरत है। ताकि संपन्न, समृद्ध और विकसित भारत सारे विश्व को आलोकित कर सके। यह सब कार्य जनता जनार्दन के आशीर्वाद और भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ताओं की अथाह मेहनत से ही संपन्न होंगे।

मोदी की गारंटी घर-घर की गारंटी: भगत सिंह नेताम

वहीं पूर्व विधायक भगत सिंह नेताम ने कहा, भूत विजय संकल्प अभियान के तहत हमें पार्टी द्वारा प्रत्येक बूथ पर 370 मत प्राप्त करने का लक्ष्य दिया था। जिसे हम सब की मेहनत से हासिल करना होगा। पार्टी का मूल मंत्र है बूथ जीतो, चुनाव जीतो। उन्होंने कहा यह चुनाव जनता लड़ रही है और मोदी जी के नाम पर लड़ा जा रहा है। देश में चंहूओर और एक बार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने की बयांर बह रही है। इस यज्ञ में हमें अपने समर्पण और कार्य की आहुति देना होगा। जनता जनार्दन के आशीर्वाद से मोदी की गारंटी घर-घर की गारंटी बनेगी।

अब की बार 400 पार 

बूथ विजय संकल्प सम्मेलन में पूर्व कैबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन, पूर्व विधायक भगत सिंह नेताम, विधानसभा प्रभारी महेन्द्र सुराना, जिला पंचायत सदस्य, उपाध्यक्ष भाजपा श्रीमती अनुपमा नेताम, जिला महामंत्री सुरेन्द्र ‘गुड्डा’ मरकाम, जिला मंत्री श्रीमती त्रिवेणी गोस्वामी, संकेत राठौर, विजय पटले, श्रवण अलवरे, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष राजेश कुडवारिया, प्रमोद नेमा, अर्जुन जायसवाल, सुनील बधावन, नपाध्यक्ष श्रीमती भगवंती मरकाम, रामेश्वर कटरे, कल्पना मर्सकोले, सुनील कठौते, रामेश्वर कटरे, महामंत्री युवराज कलिहारे, जिला उपाध्यक्ष योगेश ठाकरे सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता गणों ने अबकी बार 400 पार का जनसंकल्प लिया।

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters