अयोध्या में मासूम के साथ युवक ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म मुकदमा दर्ज

विशेष संवाददाता

अयोध्या। थाना इनायत नगर क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक 6 वर्षीय मासूम बालक के साथ 35 वर्षीय एक युवक द्वारा अप्राकृतिक दुष्कर्म के मामले में बच्चे के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इनायत नगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया था कि बीते 14 मार्च की शाम करीब 4 बजे कैटर्स का काम करने वाले एक युवक उनके 6 वर्षीय बेटे को गांव का रास्ता पूंछने के बहाने जंगल में ले गया। जहां उनके बेटे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। जिसका किसी व्यक्ति के द्वारा वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है।

इनायत नगर पुलिस ने वायरल वीडियो तथा पीड़ित मासूम के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 377 व 5 एम /6 सहित, पास्को एक्ट में केस दर्ज कर घटना की गहन छानबीन शुरू कर दी थी। पुलिस टीम ने आरोपी युवक को थाना क्षेत्र के  प्राथमिक विद्यालय हरिनाथपुर के पास से पकड़ कर थाने ले आई। जहां पर पुलिसिया पूछताछ में युवक ने अपना जुर्म कबूल किया। प्रभारी निरीक्षक क्राइम दिनेश यादव ने बताया कि नाबालिक बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने वाले युवक को गिरफ्तार करके न्यायालय पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

About The Author: Swatantra Prabhat UP