भारतीय जनता पार्टी और विश्व हिंदू परिषद के बीच में संयुक्त बैठक बैठक में चुनाव पर विचार l

स्वतंत्र प्रभात 
बस्ती l बस्ती जिले में विश्व हिन्दू महासंघ बस्ती के अध्यक्ष  अखिलेश सिंह जिला अध्यक्ष के आदेश पर विश्व हिन्दू महासंघ बस्ती के उपाअध्यक्ष पल्टूराम चौहान ने अपने सहयोग सेtb 30 बाइक की रैली अपने ऑफिस अस्पताल रोड सूलक्ष्मीटॉवर पर सुबह 11:00 बजे सब लोग उपस्थित होंगे माननीय अध्यक्ष जी के आदेश पर हम सब लोग भारतीय जनता पार्टी के चुनाव कार्यालय पर डॉ रेनू राय के सामने मालवीय रोड बस्ती पर आगमी लोकसभा  चुनाव को लेकर विश्व हिन्दू महासंघ परिवार का एक बैठक माननीय युवा सांसद हरीश द्विवेदी  जी के साथ सुनिश्चित हुआ है।
 
विश्व हिन्दू महासंघ बस्ती के कप्तानगंज ब्लॉक अध्यक्ष  वरुण तिवारी जी और हमारे बड़े भाई विजयपाल सिंह का मार्गदर्शन मिला है । छोटे और बड़े भाइयों को हृदय की गहराइयों से धन्यवाद। आप लोगों की कृपा हम पर ऐसे ही बनी रहे।
 
विश्व हिन्दू महासंघ परिवार बस्ती जिला उपाध्यक्ष  पल्टूराम चौहान जी के नेतृत्व में बस्ती जिले में भारतीय जनता पार्टी का परचम फहराया जाएगा विश्व हिंदू परिषद के सभी ब्लॉक के अध्यक्षों से अपील किया जा रहा है की बस्ती के युवा सांसद हरीश द्विवेदी जी का सहयोग किया जाए  इस अवसर पर बस्ती के युवा सांसद हरीश द्विवेदी जी विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष अखिलेश सिंह उपाध्यक्ष पलटू राम चौहान कप्तानगंज के ब्लॉक अध्यक्ष वरुण कुमार तिवारी विजयपाल सिंह सहित सैकड़ो लोग उपस्थित रहे l

About The Author: Swatantra Prabhat Desk