कस्बे में भीषण जाम के झाम से हलकान हुए राहगीर

स्वतंत्र प्रभात 
 
लालगंज (रायबरेली)। कस्बे में रविवार को भीषण जाम के कारण लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। गांधी चौराहा से लेकर लखनऊ रोड, रायबरेली रोड और कानपुर रोड में पूरे दिन भीषण जाम लगा रहा। जाम खुलवाने में पुलिस कर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। रविवार की दोपहर को कस्बे में भीषण जाम लग गया। जिससे सड़क पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई।
 
जाम में एंबुलेंस समेत रोडवेज की कई बसें फंसी रही। जिससे मुसाफिरों और मरीजों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। रायबरेली रोड रेलवे क्रासिंग पर सुबह साढ़े दस बजे से जाम लगा रहा। बार बार रेलवे क्रोसिंग बंद हो जाने के कारण दोपहर बारह बजे तक जाम की स्थित में सुधार नहीं हुआ। कई बार तो बसें और वाहन दोनों बैरियर बूम के बीच रेलवे ट्रैक पर फंसे रहे। जिससे रेल कर्मियों को वाहनों को आगे पीछे कराने में कठिनाई का सामना करना पड़ा। जाम के कारण मरीजों को लेकर जा रही एंबुलेंस देर तक जाम में फंसी रही।
 
बाद में एंबुलेंस चालकों ने आलमपुर होते हुए बछरावां रोड व तौधकपुर होते हुए रायबरेली रोड व बाईपास रोड होकर फतेहपुर की ओर जाना मुनासिफ समझा। जाम खुलवाने को लेकर सभी चौराहों पर पुलिस को कड़ी मेहनत करनी पड़ी। लेकिन देर शाम तक जाम से निजात नहीं मिल सकी। वहीं जाम में फंसे लोग बाईपास पर बने क्षतिग्रस्त रेलवे ओवरब्रिज के चालू करने को लेकर शासन को कोसते दिखाई दिए।
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat Desk