कच्ची कोठरी भरभराकर गिरने से महिला की मौत

पति ने कहा- आवास के लिए कई बार प्रधान से बोला था, पर आज तक घर नहीं मिला

आवास के बदले मिलते रहे दिलासे

मो.अरमान विशेष संवाददाता

उन्नाव। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव में एक कच्ची कोठरी गिर गई। जिससे अंदर मौजूद महिला दबकर गंभीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों की मदद से उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार मुस्तफाबाद गांव के रहने वाले इंद्रपाल की 40 वर्षीय पत्नी इंद्राणी कच्ची कोठरी में रहकर गुजर बसर कर रही थी। कच्ची कोठरी अति जर्जर होने के कारण शनिवार देर रात अचानक भर भरा कर गिर गई जिससे इंद्राणी कच्ची कोठरी के मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गई। मलबे के नीचे दबी इंद्राणी को आनन फानन लोगों ने बाहर निकाल। उसे उपचार हेतु अस्पताल ले गए जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इमरजेंसी में उपचार के दौरान इंद्राणी की मौत हो गई।

 इंद्रपाल ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए कई बार ग्राम प्रधान से कहा लेकिन उन्हें आज तक आवास नहीं मिला घटना की जानकारी सफीपुर कोतवाली पुलिस को कंट्रोल रूम के जरिए मिली सूचना मिलने के बाद कोतवाली प्रभारी ने घटनास्थल पहुंच कर जायजा लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा घटना की जानकारी राजस्व के अधिकारियों को भी दी गई।

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters