एन.सी आर.एम.यू यूनियन ने किया रेलवे अस्पताल में  ए.सी.एम. एस.का विरोध

स्वतंत्र प्रभात 
टूण्डला- शनिवार को नॉर्थ सेंट्रल रेलवे मेंस यूनियन टूण्डला  द्वारा रेलवे अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर अपर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अविनाश कुमार का घिराव किया गया व विरोध प्रदर्शन किया गया। क्यों कि रेलवे अस्पताल में कर्मचारियों को मिलने वाली सुविधाएं आसानी से नहीं मिल पा रही है
 
और कर्मचारी काफी परेशान है कर्मचारियों द्वारा अस्पताल की समस्याओं से जब शाखा मंत्री अमित पाल सिंह परमार को अवगत कराया तो उन्होंने कर्मचारियों की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने का आश्वाशन दिया  एवम उसके बाद उप मुख्य यातायात प्रबंधक अमित सुदर्शन  को यूनियन द्वारा ज्ञापन दिया गया।
 
जिसमें अस्पताल में स्टाफ की कमी,कॉलोनी व अस्पताओं में मच्छरों का बढ़ता प्रकोप व गंदगी का समाधान,स्टाफ को सिक पर ना लेना और बगैर बताए सिक से एब्सेंट कर देना,व ट्रेन मैनेजरों की वर्किंग सम्बन्धी समस्याओं को रखा।
 
प्रदर्शन का नेतृत्व शाखा मंत्री अमित पाल सिंह ने किया जय किशन अजवानी,सरदार सिंह.शैलेश वर्मा,दिनेश, प्रवीण यादव, राजीव,मुदित शर्मा,अखिलेश मीरानी, अवधेश,श्रवण,संतोष, देवेशगोतम. अजब सिंह ,मुकेश कुमार.शान मोहम्मद. गणेश मीना .छुट्टन लाल मीणा आदि रेलकर्मी साथी प्रदर्शन में शामिल रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat Desk