मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा के अथक प्रयास से राताबाड़ी क्षेत्र में विकास कार्यों की बाढ़: विजय मालाकार।

विधायक विजय ने रामकृष्णनगरपुर क्षेत्र में दो करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

स्वतंत्र प्रभात 
असम करीमगंज संवाददाता, सचिन्द्र शर्मा, दैनिक स्वतंत्र प्रभात : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं, राज्य भर में  दौरा जारी है। सीमावर्ती जिले करीमगंज और राताबाड़ी विधायक विजय मालाकार ने  जिले के रामकृष्णनगर में 2 करोड़ रुपये की परियोजना की आधारशिला रखी, शिलान्यास के अवसर पर 12 मार्च (मंगलवार) को राताबाड़ी क्षेत्र के  विधायक ने रामकृष्णनगर के विभिन्न स्थानों पर समारोहों के माध्यम से कुल छह परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इन परियोजनाओं की आधारशिला रामकृष्णनगर नगर पालिका क्षेत्र में रखी गई है।
इसमें 74 लाख रुपये की लागत से मुख्यमंत्री नगरिया पथ निर्माण परियोजना के तहत रामकृष्णनगर नगर पालिका के वार्ड संख्या 1 में कचहरी रोड में सड़क का शिलान्यास, रामकृष्णनगर में भूमिगत सहित वार्ड संख्या 4 में रामकृष्णनगर सर्वजनिन कालीमंदिर की आरसीसी गार्ड का शिलान्यास, वार्ड नंबर 8 में पंद्रह में वित्त परियोजना के तहत पीएचई जल भंडार पाइप लाइनों का कनेक्शन और पंपों की स्थापना।
जिसमें रामकृष्ण नगर नगर पालिका के वार्ड-7 में ओल्ड आइडियल होम स्कूल से बालीबंद एमएमएनपीएन के तहत सड़क का शिलान्यास और रामकृष्ण नगर नगर पालिका के वार्ड-10 में एमएमएनपीएन के अंतर्गत मेन रोड से नमशूद्र पाड़ा तक सड़क का शिलान्यास किया और क्षेत्र के लोगों के साथ विचारों का आदान-प्रदान किया समारोहों में विधायक ने कहा कि यह विकासात्मक कार्य केवल असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा के कारण हो रहा है। कार्यक्रमों में भाजपा रामकृष्णनगर मंडल अध्यक्ष विश्वतोष सेन, महासचिव संदीप दत्ता और प्रीतम पाल, भैरबनगर मंडल अध्यक्ष हीरेश विश्वास, वार्ड आयुक्त मुन्ना दत्ता चौधरी, पीडब्लू विभाग के मंडल अधिकारी सहित भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे।

About The Author: Swatantra Prabhat Desk