सड़क बनने के 5 घंटे के बाद खोद डाली गई सड़क

सड़क खोदकर लगाए गए बिजली के खंभे ठेकेदार की मनमानी के चलते लोगों में आक्रोश

स्वतंत्र प्रभात
शाहाबाद हरदोई। ठेकेदार की मनमानी के चलते सड़क बनने के चंद घंटे बाद सड़क को खोद कर बिजली के खंभे गाड़ दिए गए। विरोध करने पर कार्य करने वाली टीम को वापस जाना पड़ा। शाहाबाद नगर पालिका परिषद द्वारा घास मंडी तिराहे से बस स्टैंड तक बीती रात्रि सड़क निर्माण का कार्य किया गया। सुबह के वक्त बिजली के खंभे लगाने वाली नागार्जुन कंस्ट्रक्शन कंपनी की टीम पहुंची और उसने गड्ढे खोदकर खंभे लगना प्रारंभ कर दिया। बिजली विभाग की यह टीम मात्र दो खंभे ही लगा पाए।
 
लोगों ने विरोध करना प्रारंभ कर दिया। विरोध के चलते टीम को वापस जाना पड़ा। शहर वासियों का कहना था कि अगर खंभे लगाने ही थे तो सड़क बनने से 2 दिन पहले भी खंभे लगाए जा सकते थे लेकिन सड़क को तहस-नहस किया जा रहा है जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया, और खंभे लगाने का विरोध करने के बाद टीम को वापस जाना पड़ा।
 
इसके अतिरिक्त बिना परमिशन के बिजली विभाग के खंभे लगाने वाली टीम ने बड़ी संख्या में शिरोमन नगर मार्ग पर हरे पेड़ काट डाले जबकि वन विभाग से पेड़ काटने की कोई परमिशन नहीं ली गई कुल मिलाकर नागार्जुन कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदारों की मनमानी के चलते शहर वासियों में भयंकर आक्रोश व्याप्त है। कई जगह विवाद की स्थिति आई। एक जगह गड्ढे खोदने वाली मशीन के ड्राइवर को पीटा भी गया।

About The Author: Swatantra Prabhat Desk