राहुल गाँधी मुर्दाबाद, कांग्रेस पार्टी हाय – हाय नारा लगाते हुए राहुल गाँधी का पुतला फुका

स्वतंत्र प्रभात 
मीरजापुर। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा कांग्रेस के सांसद राहुल गाँधी के बयान पर भड़का कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी पिछड़े समाज से नहीं आते, उसी बयान पर पिछड़ा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को भाजपा जिला कार्यालय से बरौधा कचार तिराहे तक राहुल गाँधी मुर्दाबाद, कांग्रेस पार्टी हाय – हाय नारे लगाते हुए राहुल गाँधी का पुतला फुका । पुतला फुकने के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह जी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गाँधी द्वारा लगातार देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री का नाम लेकर पिछड़े समाज का उपहास करने की आदत बन गई है।
 
पिछड़ा समाज कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी के बयान से उत्तेजित और क्रोधित है । देश के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु से लेकर राहुल गाँधी तक पूरा नेहरु गाँधी परिवार पिछड़ी जाति के खिलाफ रहा है जबकि भाजपा की सरकार ने केन्द्र में 27 ओबीसी समाज के मंत्री  व उत्तर प्रदेश की योगी जी के सरकार में 20 मंत्री बनाने का काम किया है। 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद पूरे देश में ओबीसी समाज को सम्मान देने का काम भाजपा की सरकार ने दिया है।  पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामकुमार विश्वकर्मा ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की मोदी, योगी सरकार द्वारा ओबीसी समाज के हीत में लगातार जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।
 
आज पूरा ओबीसी समाज भाजपा मोदी सरकार के साथ खड़ा है। आये दिन कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी का देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ अनरगल बयान बाजी पिछड़ा मोर्चा सहन नहीं करेगा । आम ओबीसी समाज के बीच जाकर कांग्रेस की पोल खोलेगा और आने वाले लोकसभा के चुनाव में ओबीसी समाज पूरे देश से कांग्रेस पार्टी का सफाया कर इस अपमान का बदला लेगा।
 
पुतला फुकने वाले मुख्य रुप से जिला महामंत्री पि0मोर्चा संजय गुप्ता, सियाराम बिन्द, सभासद विजय शंकर प्रजापति, अलंकार जायसवाल, नितिन विश्वकर्मा, कमलेश यादव, कमलेश मौर्य, नीरज गुप्ता,  प्रवी कसेरा, , सत्यनाराय सिंह, कृष्णानन्द हैहयवंशी, राजन गुप्ता, किशन कसेरा, मनोज सेठ, वंशधारी पाल, शिव बहादुर पाल, धर्मराज विश्वकर्मा, अरविन्द कुमार, श्याम सिंह, मोनू मौर्य, संतोष कुमार, सरदार मौर्य के साथ सैकोड़ो की संख्या में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे । उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश दूबे ने दिया ।
 

About The Author: Swatantra Prabhat Desk