आपरेशन त्रिनेत्र के तहत थर्मिट ग्रुप ने 15 क्रासिंग गोद लीं

लगातार चौराहों को गोद लेने का सिलसिला जारी है, शहर में बढ़ रही है, सीसीटीवी कैमरों की संख्या अपराधियों को पकड़ने में हो रही है आसानी 

कानपुर। (जितेन्द्र सिंह, विशेष संवाददाता) थर्मिट ग्रुप की कम्पनी ने त्रिनेत्र एम्बेसडर प्रोग्राम के तहत  शामिल शामिल होकर 15 क्रासिंग को गोद लिया है। पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने थर्मिट ग्रुप के सीएमडी  आलोक नगोरी को धन्यवाद ज्ञापित किया है।
 
कानपुर शहर के नागरिकों की सुरक्षा को और अधिक सुदृढ़ बनाने के उद्देश्य से  पुलिस आयुक्त अखिल कुमार द्वारा शहर के सम्भ्रांत नागरिकों से ऑपरेशन त्रिनेत्र अभियान में जुडकर महत्वपूर्ण चौराहों/तिराहों को गोद लेकर सीसीटीवी कैमरों के स्थापन में सहयोग करने की अपील की गई थी। इसी क्रम में आज थर्मिट ग्रुप की कम्पनी ने सामाजिक जिम्मेवारी के तहत अपने स्मार्ट शहर को अधिक सुरक्षित शहर बनाने के लिए अपने सहयोगी
हाथ आगे बढ़ाएं हैं। 
 
इसके तहत आज थर्मिट ग्रुप कम्पनी के सीएमडी  आलोक नगोरी द्वारा पुलिस आयुक्त अखिल कुमार से शिष्टाचार भेंट की गई एवं अपनी कम्पनी की तरफ से प्रथम चरण में 15 क्रॉसिंग को गोद लेकर ऑपरेशन त्रिनेत्र के अन्तर्गत कैमरों के स्थापन हेतु गोद लिए हुए क्रॉसिंग की नामावली सूची के साथ सहमति पत्र प्रदान किया गया है।
 
पुलिस आयुक्त महोदय द्वारा इस अवसर पर त्रिनेत्र एम्बेसडर आलोक नगोरी की प्रशंसा करते हुए पुलिस एवं नगर निगम की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि आपके सहयोग से निश्चित तौर पर कानपुर शहर की सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ होगी एवं आशान्वित हूं कि शहर के अन्य सम्भ्रांत व अच्छे नागरिक आगे बढ़कर इसी प्रकार त्रिनेत्र एम्बेसडर प्रोग्राम को सफल बनाने में अपना योगदान देकर पुलिस प्रशासन के हाथ मजबूत करेंगे।

About The Author: Abhishek Desk