कुम्हार के घर मिट्टी के बर्तन खरीदने गया युवक दिनदहाड़े जेवरात चोरी कर हुआ फरार

पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

स्वतंत्र प्रभात 
ड्रमंडगंज। थाना क्षेत्र के सेमरा कलां गांव निवासी कुम्हार परमेश प्रजापति के घर बीते रविवार दोपहर में मिट्टी के बर्तन खरीदने के बहाने गया अज्ञात युवक कुम्हार के घर में रखा चांदी के जेवरात चोरी कर फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर कुम्हार की पत्नी रेखा देवी के होश उड़ गए। दूसरे दिन सोमवार को गृहस्वामी ने थाने में तहरीर अज्ञात के विरुद्ध तहरीर देकर चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है।
 
परमेश प्रजापति सेमरा कलां गांव में ड्रमंडगंज हलिया मार्ग पर मकान बनाकर मिट्टी के बर्तन बनाने का कार्य करते हैं। रविवार को मध्यप्रदेश अपनी रिश्तेदारी में गए थे। दोपहर में एक अज्ञात युवक मिट्टी के बर्तन खरीदने के बहाने उनके घर पहुंचा और परमेश के बारे में उनकी पत्नी से पूछा तो उन्होंने बताया कि बाहर गए हैं। युवक ने कहा कि मिट्टी के बर्तन का आर्डर दिया था उसी के संबंध में बात करनी थी और मिट्टी की मटकी खरीदना है।
 
 युवक कुम्हार की पत्नी से पानी पिलाने के लिए बोला पत्नी पीछे हैंडपंप से पानी लेने चली गई उसी दौरान युवक मौका देखकर घर के भीतर बाक्स में रखी चांदी की एक पेटी और पांच जोड़ी चांदी का लच्छा लेकर फरार हो गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात युवक के विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।इस संबंध में थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार सरोज ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
 

About The Author: Abhishek Desk