पुलिस व एसएसबी ने चलाया सघन चेकिंग अभियान

आगामी 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा व गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा एजेंसियां सख्त, पुलिस व एसएसबी ने चलाया चेकिंग अभियान

रिपोर्ट! (मनोज पाण्डेय)
 
महराजगंज। बरगदवा पुलिस एवं एसएसबी की टीम द्वारा अयोध्या राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा व अगामी गणतंत्र दिवस को लेकर बार्डर पर सख्ती बढ़ा दी गई है ऐसे में पुलिस व एसएसबी द्वारा सीमा पर सघन वाहन चेकिंग अभियान लोगों की जांच-पड़ताल की गई। अभियान के दौरान पुलिस व एसएसबी की टीम ने हर आने-जाने वाले लोगों को रोककर गहनता से जांच पड़ताल किया।
 
बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा व गणतंत्र दिवस को लेकर भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी व पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।
 
वहीं बरगदवा पुलिस एवं बरगदवा 22वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के जवानों ने बरगदवा क्षेत्र के बार्डर डेवलपमेंट रोड पर सघन जांच अभियान चलाकर सीमा पर आने-जाने वाले लोगों से गहनता से पूछताछ के साथ उनकी जांच की तथा उनके पहचान पत्र भी देखे गए। मोटर साइकिल एवं वाहनों की भी सघन तलाशी ली गई। बिना सुरक्षा जांच के किसी को भी आने-जाने नहीं दिया जा रहा है।
 
इस संबंध में थानाध्यक्ष स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आगामी 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा व गणतंत्र दिवस को लेकर विशेष रूप से सीमा पर निगरानी की जा रही है तथा सभी आने-जाने वाले लोगों को रोककर उनका जांच-पड़ताल किया जा रहा है।

About The Author: Swatantra Prabhat UP