प्रियंका गांधी के जन्मदिन पर कांग्रेस कमेटी कार्यालय जगतपुर में बांटे गए कंबल

जगतपुर  - रायबरेली
 
परिवार रूपी आम आदमी गरीब असहाय की सेवा करना ही सांसद सोनिया गांधी जी की राजनीति का मूल मकसद है उक्त बातें जगतपुर में आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर गरीबों को श्रीमती सोनिया गांधी जी द्वारा भेजे गए कंबल वितरण समारोह के दौरान जिला पंचायत सदस्य राकेश सिंह राना ने कही, कम्बल वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी ने किया।प्रत्येक वर्षों की भांति इस वर्ष भी विकास से जगतपुर की 39 ग्राम पंचायत के आम गरीब लोगों को ठंड से बचाव के हेतु जगतपुर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से सांसद  सोनिया गांधी द्वारा उपलब्ध कराई उसकमलों को दिया गया
 
आज नेता प्रियंका गांधी के जन्मदिन के अवसर पर यह कार्यक्रम रखा गया था। कबल वितरण कार्यक्रम में क्षेत्र के लगभग 700 लोगों को लाभ पहुंचाया गया। ब्लॉक अध्यक्ष ओमप्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि हर बूथ तक आम आदमी तक सेवा पहुंचनी चाहिए। यही उद्देश्य रहता है। और यही उद्देश्य हमारी नेता श्रीमती सोनिया गांधी का भी है, जिला पंचायत सदस्य राकेश सिंह राना ने कहा की राजनेताओं के लिए जगतपुर ब्लॉक होगा क्षेत्र होगा लेकिन मेरे लिए परिवार है।
 
और यहां के नागरिकों को हर सुख दुख में खड़ा रहने का दायित्व मेरा है और आज सांसद द्वारा उपलब्ध  कराए गए कंबालो को आम गरीब लोगों तक दिया जा रहा है। इस अवसर पर तिर्लोकी सिंह, छेदी सिंह, छत्रपाल यादव सुधीर सिंह मनोज यादव अशापाल सिंह साहित सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat UP