पुलिस ने गैंगरेप के चारों आरोपी को किया गिरफ्तार

 बस्ती l
 
जिले में कप्तानगंज पुलिस ने युवती संग हुए गैंगरेप के मामले में एक नामजद सहित तीन अन्य आरोपियों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी कर ली है। पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों आरोपी गोंडा जनपद के और एक बस्ती के पैकोलिया थानाक्षेत्र के अगया बुजुर्ग का बताया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज दीपक दुबे ने बताया कि चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।
 
घटना छह जनवरी की देर रात की बताई जा रही है। बताया जाता है कि कप्तानगंज थानाक्षेत्र के दुबौला चौकी इलाके के एक गांव की युवती और उसकी सहेली शौच के लिए निकली थी। सहेली को युवती से मिलने आए एक युवक और उसके तीन अन्य साथी गन्ने के खेत में उठा ले गए और गैंगरेप किया था। पीड़ित युवती ने आपबीती मां को बताई। मां की तहरीर पर कप्तानगंज पुलिस ने आरोपी गोलू सहित तीन अन्य पर गैंगरेप का केस दर्ज कर छानबीन में जुटी थी।
 
पुलिस ने नामजद गोलू उर्फ संतोष चौहान निवासी ग्राम पतिजिया थाना छपिया जनपद गोंडा को दबोच कर पूछताछ की। इसके बाद अन्य तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान नितिन सिंह निवासी ग्राम अगया बुजुर्ग थाना पैकोलिया बस्ती, प्रदीप चौहान निवासी ग्राम बेलहरी बुजुर्ग थाना छपिया, बलराम चौहान निवासी ग्राम पतिजिया थाना छपिया जनपद गोंडा के रूप में हुई।

About The Author: Swatantra Prabhat UP