पिकअप पर लदा 68 बोरी धान बरामद, एक अभियुक्त गिरफ्तार 

बरामद धान को नेपाल भेजने के फिराक में थे तस्कर, पुलिस ने धरदबोचा

रिपोर्ट! (मनोज पाण्डेय)
 
महराजगंज। बरगदवा पुलिस ने गस्त के दौरान पिकअप पर लदा 68 बोरी धान बरामद करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पिकअप सहित बरामद धान व अभियुक्त को कब्जे में लेकर थाने लाई तत्पश्चात थाना स्थानीय पर कस्टम अधिनियम की कार्यवाही करते हुए कस्टम कार्यालय को सुपुर्द कर दिया।
 
थानाध्यक्ष स्वतंत्र कुमार सिंह के नेतृत्व में उपनिरीक्षक रविन्द्र नारायण मिश्र, कांस्टेबल संदीप मौर्य व सुनील कुमार ने गुरुवार की देर रात गस्त के दौरान थाना क्षेत्र के पिपरा के पास से तस्करी के जरिए नेपाल भेजी जा रही पिकअप यूपी 56 टी 9505 पर लदा 68 बोरी धान बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने सिद्धेश्वर पुत्र अवधेश (21) निवासी चटिया थाना ठूठीबारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बरामद पिकअप व धान सहित अभियुक्त को कब्जे में लेकर थाने आई तत्पश्चात धारा 10 कस्टम अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए अग्रिम कार्यवाही के लिए कस्टम कार्यालय को सुपुर्द कर दिया।
 
इस संबंध में थानाध्यक्ष स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पिकअप सहित 68 बोरी धान बरामद करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है जिसे अग्रिम कार्यवाही के लिए कस्टम कार्यालय को सौंप दिया गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat UP