सिंचाई का पानी खेत में चले जाने से युवक पर बाके से हमला कर की हत्या

दिनदहाड़े हत्या से फैली सनसनी; आरोपी फरार

लखीमपुर खीरी
 
लखीमपुर खीरी के मितौली थाना क्षेत्र के शहीदपुर गांव में रास्ते व खेत में पानी भर जाने के विवाद में बुधवार को दिनदहाड़े युवक की हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच में जुट गई है। दिनदहाड़े हुए हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। 
 
गांव शहीदपुर निवासी पंकज वर्मा पुत्र रामदीन (35) बुधवार सुबह 11 बजे अपने खेत पर पंपसेट लगाकर वापस आ रहा था। इसी दौरान गांव के ही रहने वाले रामप्रसाद से पंकज की कहासुनी होने लगी। बताते हैं कि एक दिन पहले पंकज ने अपने गन्ने के खेत की सिंचाई की थी। इस दौरान पानी रास्ते व रामप्रसाद के खेत में भर गया था। रास्ते में पानी भर जाने से लोग रामप्रसाद के गेहूं के खेत में होकर निकलने लगे थे, जिससे वह नाराज था। 
 
बुधवार सुबह रामप्रसाद अपने खेत में कांटे लगा रहा था। इसी दौरान पंकज वहां से निकला। रामप्रसाद उस बात का विरोध जताते हुए गाली गलौज करने लगा। बांके से उसकी गर्दन पर कई प्रहार कर दिए, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP