उपरदहा में सड़क पार कर रहा बालक को कार ने रौदा मौत

निमंत्रण से लौटते समय हुआ दुर्घटना का शिकार।

स्वतंत्र प्रभात 
फूलपुर। 
 
हंडिया थाना अंतर्गत पुलिस चौकी बरौत क्षेत्र के उपरदहा गांव के नेशनल हाईवे पार  रहे बालक कार की चपेट मे आ गया जहां मौके पर ही उसकी  दर्दनाक मौत हो गई। घटना देख आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लिखा पड़ी के बाद पोस्टमार्टम के लिए प्रयागराज नगर भेज दिया। 
 
बताया जाता है कि हडिया थाना अंतर्गत पुलिस चौकी बरौत क्षेत्र के नेशनल हाईवे के ऊपरदहा गांव के संत निरंकारी भवन के पास मंगलवार शाम लगभग 5:30 बजे के आसपास निमंत्रण से लौट रहे बालक सड़क पार कर रहा था इस दौरान वाराणसी से प्रयागराज की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दिया जिससे बालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।  घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो मौके पर पहुंचकर जानकारी बालक के परिजनों  को देते हुए सूचना पुलिस को दिया।
 
जहां परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे।  परिजनों के अनुसार मृतक बालक शिवम गुप्ता पुत्र कपूर चंद गुप्ता उम्र लगभग 10 वर्ष गांव में ही निमंत्रण खाने गया था। प्रत्यदशियों के अनुसार बालक  सड़क पार कर रहा था जहां तेज रफ्तार कार के चपेट में आ गया। जहां उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक बालक के पिता मजदूरी कर अपना और अपने बच्चों का भरण पोषण करते हैं। घटना की सूचना पाकर परिजन भी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। वहीं पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए बालक का शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय प्रयागराज भेज दिया।
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP