रोशन बाग में सराफे की दुकान के शटर का ताला तोड़कर भीषण चोरी।

स्वतंत्र प्रभात ।
प्रयागराज।
 
 कुंदन ज्वेलर्स जो कि रोशन बाग में सोने चांदी के जेवरात बेचते है जिनकी दुकान का चैनल का ताला तोड़कर शटर तोड़कर दुकान में रक्खा सभी सोने एवं चांदी का सामान जो बहुत कीमती था पूरा का पूरा चोर उठा ले गए। जिसके विरोध में प्रयाग व्यापार मंडल के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी रोशन बाग व्यापार मंडल द्वारा सूचना प्राप्त होते ही मौके पर पहुंचे सभी ने पुलिस विभाग को सूचित करते हुए थाने पहुंच F I R दर्ज कराया।
 
पुलिस विभाग द्वारा आश्वासन दिया गया कि अतिशिघ्र घटना का खुलासा कर चोरी गया समान बरामद किया जायेगा। प्रयाग व्यापार मंडल द्वारा विरोध जताते हुए कहा गया की यदि जल्द खुलासा नहीं किया गया और चोरी हुआ सारा जेवरात नहीं वापस मिला तो फिर आंदोलन किया जाएगा इसके लिए चाहे पूरा प्रयागराज बंद कराना पड़ेगा तो पूरी बंदी कराई जाएगी।
 
इस चोरी का विरोध और मौके पर पहुंचे प्रयाग व्यापार मंडल के कार्यवाहक अध्यक्ष श्री राणा चावला ने व्यापारी को जिनके यहां चोरी हुई है ढांढस बंधाया, महामंत्री सोहेल अहमद  ने कहा की इस चोरी का पुरजोर विरोध किया जाता है वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरुण केसरवानी ने कहा  अतिशीघ्र कार्यवाही नहीं हुई तो धरना प्रदर्शन करके शासन प्रशासन को चैन से बैठने नहीं दिया जायेगा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुशील खरबंदा ने विरोध करते हुए संघर्ष करने और आंदोलन करने में सहमति जताई, महामंत्री सुहैल अहमद ने कहा की ये जघन्य अपराध है दुस्साहस की पराकाष्ठा है
 
हम सभी एकजुट होकर आंदोलन करना पड़ा तो करेंगे, रोशन बाग व्यापार मंडल के अध्यक्ष सरदर दिलजीत सिंह, एवं महामंत्री मोइन अख्तर के साथ सभी स्थानीय पदाधिकारियों और व्यापारियों के साथ विरोध किया और अपनी ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया। मौके पर सर्राफा व्यापार मंडल के अध्यक्ष दिनेश सिंह, सिविल लाइंस व्यापार मंडल के महामंत्री शिव शंकर सिंह, संयुक्त व्यापार मंडल खुल्दाबाद के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता मौजूद थे।
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP